हस्ताक्षर अभियान में मिल रहा समर्थन

हस्ताक्षर अभियान में मिल रहा समर्थन

Nagesh Sharma | Publish: Sep, 03 2018 01:09:57 PM (IST) Bundi, Rajasthan, India

शहर के पर्यटन प्रेमियों की ओर से 'सेव ट्यूरिज्म, सेव बूंदीÓ को लेकर चलाए जा रहे अभियान के पांचवें दिन भी भैरू दरवाजा में हस्ताक्षर कराए गए।

पर्यटन प्रेमी प्रधानमंत्री के नाम भेजेंगे ज्ञापन
पर्यटन प्रेमियों की ओर से 'सेव ट्यूरिज्म, सेव बूंदीÓ को लेकर चलाया रहा अभियान
बूंदी. शहर के पर्यटन प्रेमियों की ओर से 'सेव ट्यूरिज्म, सेव बूंदीÓ को लेकर चलाए जा रहे अभियान के पांचवें दिन भी भैरू दरवाजा में हस्ताक्षर कराए गए। राष्ट्रीय महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष ममता शर्मा ने अभियान की इस मुहिम से जुड़कर हस्ताक्षर कर पर्यटन प्रेमियों से चर्चा की। पर्यटन प्रेमियों ने सघन जन सम्पर्क अभियान शुरू किया। पर्यटन प्रेमियों ने बताया कि मंगलवार को सुबह 9 से 11 बजे तक बहादुर सिंह सर्किल पर हस्ताक्षर अभियान चलाया जाएगा। इसके बाद कलक्ट्रेट पहुंच कर प्रधानमंत्री के नाम ज्ञापन दिया जाएगा।
मतभेद भुलाकर एकजुट हो जाओ
समाज की विभिन्न समस्याओं से अवगत कराया
लाखेरी. कोटा दौसा मेगा स्टेट हाइवे पर स्थित एक मैरिज गार्डन में रविवार को राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ीलाल मीणा ने भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि आपसी मतभेद भुलाकर सभी एकजुट हो जाओ। अब चुनाव का समय आ गया है। इस दौरान भाजपा मंडल अध्यक्ष परमानंद सैनी, महामंत्री त्रिभुवन सिंह हाड़ा सहित कई कार्यकर्ता मौजूद थे।
तालेड़ा. कस्बे के पाटन तिराहे पर रविवार को मीणा समाज के आशु मीणा के नेतृत्व में लोगों ने राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ीलाल मीणा को समाज की विभिन्न समस्याओं से अवगत कराया।
कापरेन. शहर में रविवार को पहुंचे राज्यसभा सांसद डॉ. किरोड़ी लाल मीणा का भाजपा कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी कर व माला पहनाकर स्वागत किया।
देईखेड़ा. कस्बे मे सांसद किरोड़ी लाल मीणा ने रविवार को मुख्य स्टैण्ड पर नुक्कड़ सभा को सम्बोधित किया। पूर्व सरपंच खेमराज मीणा की अगुवाई मे दर्जनों भाजपाइयों के साथ माल्यार्पण कर व साफा बंधवा कर अभिनंदन किया। मीणा ने कहा कि विकास के लिए भाजपा की सरकार जरुरी है आज भाजपा के राज मे देश व राज्य दोनों ही प्रगति के नये आयाम रचे रहे है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned