scriptपुलिस ने नहीं सुनी तो टंकी पर जा चढ़ा युवक | If the police did not listen, the young man climbed on the tank | Patrika News

पुलिस ने नहीं सुनी तो टंकी पर जा चढ़ा युवक

locationबूंदीPublished: Jan 15, 2022 09:34:08 pm

Submitted by:

Abhishek ojha

समझाइश कर नीचे उतारा, जिला चिकित्सालय परिसर की टंकी के नीचे जमा रही भीड़

पुलिस ने नहीं सुनी तो टंकी पर जा चढ़ा युवक

पुलिस ने नहीं सुनी तो टंकी पर जा चढ़ा युवक

बूंदी. पुलिस की ओर से कार्रवाई नहीं करने पर आक्रोशित एक युवक शनिवार को यहां जिला चिकित्सालय परिसर स्थित पानी की टंकी पर जा चढ़ा। करीब आंधे घंटे तक युवक ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने समझाइश की और उसे नीचे उतारा।
प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के जवाहर नगर हाउसिंग बोर्ड निवासी संजय हथोड़ा उर्फ संजय जांगिड़ बीते दिनों सिलोर रोड पर चाय की थड़ी लगाता था, जहां चोरी हो गई। इसकी रिपोर्ट पुलिस को सौंपी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की। कई बार वह अपनी शिकायत लेकर थाने भी पहुंचा, लेकिन डांट फटकार कर उसे थाने से भेज दिया। इससे खफा होकर संजय शनिवार को यहां जिला चिकित्सालय परिसर स्थित पानी की टंकी पर जा चढ़ा। युवक पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन करने लगा। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक किशोरीलाल, पुलिस उप अधीक्षक हेमंत कुमार, शहर कोतवाल सहदेव मीणा जाप्ते के साथ पहुंचे और समझाइश कर उसे नीचे उतारा। फिर पूछताछ के लिए कोतवाली थाने लेकर गए। थाना प्रभारी मीणा ने बताया कि युवक नशे में था। उसका मेडिकल कराया गया।
आबादी के बीच मोबाइल टावर लगाने का विरोध, लगाया जाम
बूूदी. शहर के बायपास रोड स्थित आबादी के बीच एक मकान में मोबाइल टॉवर लगाने का लोगों ने विरोध किया। उन्होंने इस मामले को लेकर शनिवार को सडक़ जाम कर दी। करीब आंधे घंटे तक लोगों ने टॉवर लगाने का विरोध किया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने सडक़ से जाम हटवाया।
सडक़ पर जाम लगाकर खड़े लोगों ने बताया कि आबादी के बीच मोबाइल फोन का टावर लगाने से आस-पास लोगों पर विपरीत प्रभाव पड़ेगा। लोगों को रेडिएशन से परेशानी होगी। ऐसे में जिम्मेदार अधिकारियों ने बिना मापदंड के टावर लगाने की स्वीकृति दे दी। लोगों ने कहा कि इस निर्णय को तुरंत नहीं बदला गया तो उग्र आंदोलन को मजबूर होंगे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने फिलहाल सभी को समझाकर घर भेजा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो