जा रहें थे घर रास्ते में ऐसा क्या हुआ जो पहुंच गए अस्पताल...जानने के लिए पढि़ए खबर

pankaj joshi

Publish: Nov, 10 2018 10:24:27 PM (IST)

Bundi, Bundi, Rajasthan, India

-सड़क पर भीड़ हो गई जमा
बूंदी. सदर थाना क्षेत्र में नीमच आई हॉस्पिटल के यहां शनिवार दोपहर को तीन बसें टकरा गई। हादसे में १०-१२ यात्रियों को मामूली चोटें आई। पुलिस ने इन यात्रियों को जिला अस्पताल भेजा। अचानक हुए हादसे से बसों में सवार यात्री सहम गए।
पुलिस एवं प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार बूंदी बस स्टैंड से लोक परिवहन, राजस्थान रोडवेज डिपो व हरियाणा डिपो की बसें एक-एक करके कोटा के लिए रवाना हुई थी। देवपुरा क्षेत्र से निकलते समय नीमच आई हॉस्पिटल के यहां सबसे आगे चल रही लोक परिवहन सेवा बस के चालक ने यात्रियों को लेने के लिए बस रोकी तो पीछे चल रही राजस्थान रोडवेज की बस के चालक का संतुलन बिगड़ गया और बस, लोक परिवहन बस से टकरा गई। वहीं पीछे से तेज गति से आ रही हरियााणा डिपो की बस ने भी रोडवेज बस को टक्कर मार दी। इससे बसों में सवार यात्रियों में अफरातफरी मच गई। बसों में सवार यात्री बाहर निकलकर आ गए। सड़क पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर सब इंस्पेक्टर माया मौके पर पहुंच गई थी।
आपस में उलझते रहे चालक
घटना के बाद तीनों बसों के चालक आपस में उलझते रहे और एक-दूसरे पर आरोप लगाते रहे। कुछ देर तक उनमें नोकझोंक चलती रही। सदर थानाधिकारी अनिल जोशी ने बताया कि तीनों बसों के चालकों को पांबद कर थाने ले आए थे।
घायलों को पहुंचाया अस्पताल
हादसे में बसों में सवार १०-१२ यात्रियों को मामूली चोटें आई। जिसमें महिला-पुरुष व बच्चे शामिल थे। घायलों को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने घायलों का उपचार किया। हादसे के बाद अन्य बसों से यात्री गंतव्य के लिए रवाना हुए।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned