जमीन के बंटवारे को लेकर देवर ने की थी भाभी की हत्या

pankaj joshi | Updated: 14 Jul 2019, 12:13:38 PM (IST) Bundi, Bundi, Rajasthan, India

.सालरिया गांव में भाभी की हत्या जमीनी विवाद को लेकर की थी। पुलिस ने हत्या के आरोपी सुखलाल गुर्जर को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया।

- आरोपी गिरफ्तार, मां का कोटा में चल रहा इलाज
नमाना.सालरिया गांव में भाभी की हत्या जमीनी विवाद को लेकर की थी। पुलिस ने हत्या के आरोपी सुखलाल गुर्जर को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। उसने मां 60 वर्षीय हीरा बाई और भाभी 25 वर्षीय बिसरी बाई पर जानलेवा हमला किया था। जिसमें भाभी बिसरी बाई ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।
थानाधिकारी कौशल्या गालव ने बताया कि आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसे जमीन में हिस्सेदारी नहीं दे रहे।आरोपी को बूंदी टनल के निकट से गिरफ्तार किया है।इसी के चलते उसने जानलेवा हमला किया।वह परिवारजनों पर हमला करने की नीयत से ही गांव आया था। उसने घर आने के बाद पहले मां से खाना भी मांगा, लेकिन मां ने मना कर दिया।तब वह घर के बाहर से लोहे का सरिया लेकर आया और ताबड़तोड़ वार कर दिए। जिसमें भाभी की मौत हो गई। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया जहां से उसे एक दिन रिमांड पर सौंप दिया। आरोपी ने लोहे का सरिया घर के पिछवाड़े छिपा दिया था, जिसे पुलिस ने बरामद कर लिया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned