जनता जल योजना को चालू करवाने को लेकर जिला परिषद सदस्य के परिवार कर दिया हमला

pankaj joshi | Updated: 11 May 2019, 01:10:23 PM (IST) Bundi, Bundi, Rajasthan, India

थाना क्षेत्र के दुगारी गांव में बन्द पड़ी जनता जल योजना को चालू कराने की मांग को लेकर आए एक परिवार के लोगो ने शुक्रवार रात जिला परिषद सदस्य मंजू वर्मा के परिवार पर हमला कर दिया।

जनता जल योजना को चालू करवाने को लेकर जिला परिषद सदस्य के परिवार कर दिया हमला
नैनवां. थाना क्षेत्र के दुगारी गांव में बन्द पड़ी जनता जल योजना को चालू कराने की मांग को लेकर आए एक परिवार के लोगो ने शुक्रवार रात जिला परिषद सदस्य मंजू वर्मा के परिवार पर हमला कर दिया। हमले में मंजू वर्मा, उसके पति जगदीश घायल हो गए। हमले में जिला परिषद सदस्य की सास से भी मारपीट की। थानाधिकारी लखनलाल मीणा ने बताया कि घटना देर रात की है। हमले की सूचना पर जाप्ता लेकर मौके पर पहुंचे। रात को ही घायलों को उपचार के लिए नैनवां चिकित्सालय लेकर आए। सुबह जिला परिषद सदस्य की रिपोर्ट पर चार जनों संजय, भानू, प्रेमचन्द व आनंदीलाल के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। दूसरे पक्ष के भी एक जने हिम्मत के चोट आई है। हिम्मत का दांत टूट गया। हिम्मत ने भी रिपोर्ट दी है जिसकी जांच की जा रही है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned