scriptजंगल में बच्चो ने देखा ऐसा घबराकर भागे गांव, फैल गई सनसनी | jangal mein bachcho ne dekha aisa ghabaraakar bhaage gaanv, phail gaee | Patrika News

जंगल में बच्चो ने देखा ऐसा घबराकर भागे गांव, फैल गई सनसनी

locationबूंदीPublished: Jun 04, 2019 09:11:59 pm

ढीकोली गांव से करीब डेढ़ किमी दूर देवरिया के बालाजी मन्दिर के समीप घने जंगल में मंगलवार सुबह 15 से 20 दिन पुराना नरकंकाल मिलने से सनसनी फैल गई।

jangal mein bachcho ne dekha aisa ghabaraakar bhaage gaanv, phail gaee

जंगल में बच्चो ने देखा ऐसा घबराकर भागे गांव, फैल गई सनसनी

कापरेन. ढीकोली गांव से करीब डेढ़ किमी दूर देवरिया के बालाजी मन्दिर के समीप घने जंगल में मंगलवार सुबह 15 से 20 दिन पुराना नरकंकाल मिलने से सनसनी फैल गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच की और पोस्टमार्टम करवाकर अंतिम संस्कार करवा दिया। मंगलवार को ढीकोली गांव से बच्चे देवरिया के बालाजी मंदिर पर कच्चे रास्ते से दर्शन करने के लिए जा रहे थे। मंदिर से थोड़ी दूरी पर दुर्गन्ध आने पर बच्चों ने जाकर देखा तो वहां नरकंकाल नजर आया। बच्चे घबराकर गांव लौट आए और ग्रामीणों को जानकारी दी। ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और नरकंकाल को कब्जे में लेकर कापरेन मुक्तिधाम पर लाई। जहां चिकित्सक डॉ. राजेश मीणा के पोस्टमार्टम करने के बाद अंतिम संस्कार किया गया। डॉ. मीणा ने बताया कि शव करीब 15 से 20 दिन पुराना है और मृतक पुरुष की आयु 55 से 60 वर्ष के बीच है। डीएनए सेम्पल लिया है, जिसे जांच के लिए भेजा जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो