जिम्मेदारों का नहीं ध्यान, आमजन परेशान

pankaj joshi | Publish: Apr, 10 2019 12:41:57 PM (IST) | Updated: Apr, 10 2019 12:41:58 PM (IST) Bundi, Bundi, Rajasthan, India

कस्बे में देईपोल चुगी नाके से देईपोल दरवाजा तक एक पखवाड़े से सड़क दोनों ओर से खुदी पड़ी है।

नैनवां. कस्बे में देईपोल चुगी नाके से देईपोल दरवाजा तक एक पखवाड़े से सड़क दोनों ओर से खुदी पड़ी है। बूंदी रोड से कस्बे में जाने वाले मुख्य मार्ग होने से रोजाना कई बार जाम लगने की समस्या बनी रहती है। लोगों के घरों व दुकानों तक के रास्ते अवरूद्ध पड़े है। आम जन परेशान हो रहे हैं। उसके बाद भी जिम्मेदार सुध नही ले रहे। एक कम्पनी द्वारा भूमिगत टेलीफोन केबल डालने के लिए सड़क के दोनों ओर खुदाई करके छोड़ रखा है। देईपोल चुंगी नाके से रायसागर की पाल तक तो यह स्थिति बनी हुई है कि सड़क ज्यादा क्षतिग्रस्त हो रही है। कस्बे से एनएच-148 डी देवली, कोरमा, जजावर, बाछोला की ओर जाने वाले मार्ग की सड़क दोनों तरफ खुदी हुई है। सड़क इतनी सिकुड़ रही है कि आमने-सामने से वाहन आते ही साइड नही मिल पाने से जाम की स्थिति बन जाती है।
यहां भी नहीं हो पाई मरम्मत
उनियारा तिराहे से गढ़पोल दरवाजे तक भी कम्पनी ने भूमिगत केबल डालने के लिए कराई खुदाई से भी कई स्थानों पर सड़क क्षतिग्रस्त होकर पड़ी है। एक माह बाद भी मरम्मत नहीं हो पाई। उपखंड अधिकारी के आवास के पास तो सड़क के बीच ही खुदाई से अच्छी सीसी सड़क ही गड्ढों में तब्दील हो रही है। अन्य स्थानों पर भी खुदाई के बाद मरम्मत नहीं हो पाने से सीसी सड़क मिट्टी की सड़क में तब्दील होने से दुकानदार परेशान है। पंचायत समिति कार्यालय से जजावर तिराहे तक का गौरव पथ भी ख्ुादाई से छलनी हो रहा है। जिसकी भी मरम्मत नहीं हो पा रही।
15दिन पहले खुदाई हुई थी। खुदाई वाले स्थानों पर मिट्टी भरवाने के बाद मरम्मत करवाई जाएगी।
जितेन्द्र कुमार मीणा, अधिशासी अधिकारी, नगरपालिका

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned