कीचड़ भरी राह से गुजरने की मजबूरी, पंचायत प्रशासन के खिलाफ किया प्रदर्शन

pankaj joshi | Updated: 14 Jun 2019, 07:11:31 PM (IST) Bundi, Bundi, Rajasthan, India

उपखंड की सुवानिया पंचायत के धीरपुर गांव के ग्रामीणों ने गांव में सडक़ की मांग को लेकर उपखंड अधिकारी कार्यालय पर पंचायत प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन कर उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन दिया।

नैनवां. उपखंड की सुवानिया पंचायत के धीरपुर गांव के ग्रामीणों ने गांव में सडक़ की मांग को लेकर उपखंड अधिकारी कार्यालय पर पंचायत प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन कर उपखण्ड अधिकारी को ज्ञापन दिया। ज्ञापन में ग्रामीणों ने मांग की की धीरपुर ग्राम में राजकीय विद्यालय से बालाजी की टंकी तक सीसी सडक़ की मांग की है। ग्रामीणों ने बताया कि राजकीय विद्यालय से बालाजी की टंकी तक लंबे समय से सडक़ के अभाव में कीचड़ बना रहता है। गांव का मुख्य मार्ग होने के बाद भी पंचायत की उपेक्षाओं के चलते ग्रामीणों को कीचड़ भरी राहों में गुजरना पड़ता है। ग्रामीणों ने बताया कि स्कूल जाने के लिए भी नन्हे बच्चो को कीचड़ से गुजरना पड़ रहा है। समस्या की शिकायत कई बार सरपंच व ग्राम विकास अधिकारी से करने के बाद भी समाधान नही होने से आक्रोशित ग्रामीणों ने ज्ञापन में प्रशासन को समाधान नही होने पर आंदोलन की चेतावनी भी दी है।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned