scriptकेशवरायपाटन के निर्माण विभाग कार्यालय में दिखे यह हाल, देखकर हर कोई रह गया दंग | keshavaraayapaatan ke nirmaan vibhaag kaaryaalay mein dikhe yah haal, | Patrika News

केशवरायपाटन के निर्माण विभाग कार्यालय में दिखे यह हाल, देखकर हर कोई रह गया दंग

locationबूंदीPublished: Jun 11, 2019 01:03:49 pm

उपखंड मुख्यालय में कोई सक्षम अधिकारी नहीं होने से कार्यालयों का नियमित निरीक्षण नहीं हो रहा।

keshavaraayapaatan ke nirmaan vibhaag kaaryaalay mein dikhe yah haal,

राम भरोसे चलते कार्यालय, नहीं हो रहा नियमित निरीक्षण

केशवरायपाटन. उपखंड मुख्यालय में कोई सक्षम अधिकारी नहीं होने से कार्यालयों का नियमित निरीक्षण नहीं हो रहा। अधिकारी कर्मचारी जब चाहे कार्यालय सूने छोड़ कर चले जाते हैं। पीछे से कोई कागज व दस्तावेज भी निकाल कर ले जाएं तो कोई नहीं देखने वाला।
पंचायत समिति के पास स्थित सार्वजनिक निर्माण विभाग के कार्यालय में सोमवार को दिनभर बाहरी लोगों का जमावड़ा रहा। सहायक अभियंता कार्यालय से गायब थे। कोई कर्मचारी व अधिकारी नहीं होने से वहां दोपहर को कार्यालय में कुर्सियां खाली पड़ी थी। एक कमरे में कुछ लोग बैठे चाय पी रहे थे। वहां तैनात कर्मचारी भी कार्यालय छोडक़र गायब था। दोपहर को पत्रिका संवाददाता जब कार्यालय पहुंचा तो वहां कोई नहीं मिला। आसपास खड़े जमा लोगों से पूछा तो बताया कि यहां यह स्थिति प्रतिदिन ऐसी ही रहती है।
इधर, अधिशासी अभियंता बहादुर सिंह ने बताया कि सहायक अभियंता सरकारी कार्य से लाखेरी आए हुए हैं। वहां तैनात कर्मचारी को कार्यालय में ही होना चाहिए था। इसे दिखवाया जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो