किसके सिर बंधेगा जीत का सेहरा...जानने के लिए पढि़ए खबर

किसके सिर बंधेगा जीत का सेहरा...जानने के लिए पढि़ए खबर

Nagesh Sharma | Publish: Sep, 10 2018 10:35:05 PM (IST) Bundi, Rajasthan, India

बूंदी के राजकीय स्नातकोत्तर, गल्र्स एवं नैनवां के भगवान आदिनाथ जयराज मारवाड़ा महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव के लिए मतगणना मंगलवार को सुबह ११ बजे से होगी।

-छात्रसंघ चुनाव : आज होगा भाग्य का फैसला
बूंदी. बूंदी के राजकीय स्नातकोत्तर, गल्र्स एवं नैनवां के भगवान आदिनाथ जयराज मारवाड़ा महाविद्यालय में छात्रसंघ चुनाव के लिए मतगणना मंगलवार को सुबह ११ बजे से होगी। कॉलेजों में मतगणना के लिए सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। सोमवार को मतगणना दलों को प्रशिक्षण दिया गया है। प्रमुख मार्गों पर बेरिकेडिंगकरवा दी गई है। बूंदी के पीजी कॉलेज में चार, गल्र्स में दो और नैनवां कॉलेज में चार दल गठित किए गए हैं।
कहां कितने वोट
बूंदी के राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में ३०४७, कन्या महाविद्यालय में ४६२ और नैनवां के भगवान जयराज मारवाड़ा महाविद्यालय में 450 वोट गिने जाएंगे।
इनके बीच होगा निर्णय
बूंदी के कन्या महाविद्यालय में अध्यक्ष पद के लिए साक्षी चौहान (एबीवीपी ) व सुनीता मीणा (एनएसयूआई), उपाध्यक्ष पद के लिए प्रियंका सैनी (एबीवीपी) व दीपकंवर गुर्जर (एनएसयूआई), राजकीय स्नातकोत्तर महाविद्यालय में अध्यक्ष पद के लिए बनवारीलाल कहार (एनएसयूआई), भगवान गुर्जर (एबीवीपी), विकास मीणा (ग्रामीण छात्र संगठन), उपाध्यक्ष पद के लिए जगजीत सिंह (ग्रामीण छात्र संगठन), दिनेश कुमार सैनी (एबीवीपी), महासचिव पद के लिए अंकित सोहिल (ग्रामीण छात्र संगठन), नरेश मेघवाल (एबीवीपी ), शंभू कुमार सैनी(एनएसयूआई), संयुक्त सचिव पद के लिए आबिद हुसैन (ग्रामीण छात्र संगठन), प्रियंका शर्मा (एबीवीपी) के बीच निर्णय होगा। नैनवां के बीएजेएम कॉलेज में अध्यक्ष पद के लिए दीपक शर्मा (एबीवीपी), सुमित मीणा (एनएसयूआई) व लोकेश कुमार मीणा (राष्ट्रीय छात्र परिषद), उपाध्यक्ष पद के लिए कालूलाल मीणा (एबीवीपी), शंकरलाल गुंजल (एनएसयूआई) व रामावतार बैरवा (राष्ट्रीय छात्र परिषद), महासचिव पद के लिए सोना कुमारी नागर (एबीवीपी), राजेन्द्र कुमार बैरवा (एनएसयूआई) व दौलतराम गुर्जर (राष्ट्रीय छात्र परिषद), संयुक्त सचिव के लिए अक्षत जैन (एबीवीपी) व गायत्री बैरवा (एनएसयूआई) के बीच फैसला होगा।
कॉलेज रोड पर बंद रहेगा यातायात
छात्रसंघ मतगणना के दौरान पीजी कॉलेज रोड पर वाहनों की आवाजाही बंद रहेगी।यहां दोनों तरफ बेरिकेडिंग करवा दी गई। सुबह ११ बजे से सर्किट हाउस से देवपुरा तक की सड़क पर वाहनों का प्रवेश बंद रहेगा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned