प्रेमी युगल ने ट्रेन के आगे खड़े होकर दी जान, क्षेत्र में फैली सनसनी

दिल्ली-मुम्बई रेल लाइन पर शनिवार रात साढ़े आठ बजे कोटड़ी फाटक के निकट प्रेमी युगल ने यात्री गाड़ी के आगे खड़े होकर जीवन लीला समाप्त कर ली। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

By: kamlesh

Published: 16 May 2020, 10:27 PM IST

कापरेन.(बूंदी)। दिल्ली-मुम्बई रेल लाइन पर शनिवार रात साढ़े आठ बजे कोटड़ी फाटक के निकट प्रेमी युगल ने यात्री गाड़ी के आगे खड़े होकर जीवन लीला समाप्त कर ली। घटना के बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि बलदेवपुरा गांव निवासी सुखराज गुर्जर (42) अपनी प्रेमिका के साथ देर शाम बाइक से देहीखेड़ा थाना क्षेत्र के कोटड़ी फाटक के निकट रेलवे ट्रेक पर पहुंचा। तभी कोटा की ओर जा रही खाली यात्री गाड़ी के आगे दोनों खड़े हो गए। चपेट में आने से उनके चिथड़े उड़ गए।

दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर देहीखेड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और आस-पास के ग्रामीणों से जानकारी जुटाई। बाद में लाखेरी पुलिस उपअधीक्षक घनश्याम वर्मा, देहीखेड़ा थानाधिकारी रमेशचंद्र मीणा भी मय जाप्ते के मौके पर पहुंचे। सुखलाल पहले से ही शादीशुदा था और दो बच्चे भी बताए। जबकि युवती का अभी विवाह नहीं हुआ। दोनों के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था और विवाह करना चाहते थे।

एएसआई सुखदेव सिंह ने बताया कि युवती के परिजन मौके पर नहीं आए। ग्रामीणों ने उसकी पहचान कोटड़ी निवासी पूजा मीणा (25) के रूप में की। ट्रेक के करीब ही बाइक, दो मोबाइल एवं नमकीन रखे मिले। दोनों के शव देहीखेड़ा चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवा दिए। रविवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा। मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned