scriptविधायक, सभापति हुए नाराज ऐसा क्या हुआ कि उन्होंने लगाई अधिकारियों को फटकार | MLA Chairman angry what happened that he reprimanded the officials | Patrika News

विधायक, सभापति हुए नाराज ऐसा क्या हुआ कि उन्होंने लगाई अधिकारियों को फटकार

locationबूंदीPublished: Jan 16, 2018 10:20:19 pm

हर में सीवरेज कार्य में लगातार बरती जा रही लापरवाही के चलते मंगलवार को विधायक आवास पर सीवरेज कंपनी के प्रतिनिधियों व नगर परिषद अधिकारियों की विधायक अश

MLA Chairman angry what happened that he reprimanded the officials

MLA Chairman angry what happened that he reprimanded the officials

बूंदी. शहर में सीवरेज कार्य में लगातार बरती जा रही लापरवाही के चलते मंगलवार को विधायक आवास पर सीवरेज कंपनी के प्रतिनिधियों व नगर परिषद अधिकारियों की विधायक अशोक डोगरा और सभापति महावीर मोदी ने बैठक ली।
Read more: टॉफी खिलाकर मासूम के साथ करता था अश्ïलील हरकतें, लोगों ने आरोपी की जमकर धुनाई

बैठक में दोनों जनप्रतिनिधियों ने शहरभर में सीवरेज कार्य त्वरित गति से करने की बात कही। उन्होंने कंपनी के प्रतिनिधियों को खोदे गए इलाकों को जल्द ठीक करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि पूर्व के काम पूरे होने पर ही नए इलाकों में खुदाई की जाए। इसके लिए अलग-अलग मोहल्लों में निर्धारित समय में काम पूरा करने की हिदायत दी गई।टूटी पाइप लाइनों को जल्द ठीक नहीं करने पर सीवरेज ठेकेदार को फटकार लगाई। विधायक ने कहा कि यदि काम में सुधार नहीं हुआ तो उच्च स्तरीय कार्रवाई की जाएगी।
समय अवधि की सौंपी सूची
सीवरेज कंपनी के प्रतिनिधियों ने शहर में चल रहे कार्यों को निर्धारित तिथि में पूरा करने के लिए सूची नगर परिषद को सांैपी। जिसमें घरों से कनेक्शन जोडऩे व रोड की मरम्मत करने की तारीख दी गई। इसमें २ फरवरी से ३० मार्च तक अलग-अलग कॉलोनियों में काम पूरा करने की सूची दी गई। उक्त अवधि में काम पूरा नहीं होने पर एजेंसी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

तीन माह बाद काम करने आए तो लोगों ने रोक दिया
Read more: सेल्फी बनी गुणवक्ïता सुधर का जरिया, राजकीय छात्रावासों में आवासीय विद्यालयों में अनदेखी पड़ेगी भारी

सीवरेज कार्य में लापरवाही पर जताया रोष
बूंदी. शहर के मालवीय नगर में मंगलवार शाम को मुख्य सड़क की खुदाई करने के दौरान क्षेत्र के लोगों का सीवरेज ठेकेदार पर गुस्सा फूट पड़ा। लोगों ने मशीन के आगे खड़े होकर खुदाई का काम रोक दिया। कॉलोनी के बाशिंदों ने कहा कि तीन माह पहले आधी सड़क खोदकर ठेकेदार चला गया। सड़क पर लोगों का चलना मुश्किल हो गया। लोगों ने ठेकेदार से लिखित में काम पूरा करने की अवधि देने पर ही काम शुरू करने की बात कही।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो