scriptमोटरसाइकिलों की भिड़ंत में छात्रा का पैर टूटा | motarasaikilon kee bhidant mein chhaatra ka pair toota | Patrika News

मोटरसाइकिलों की भिड़ंत में छात्रा का पैर टूटा

locationबूंदीPublished: Aug 28, 2018 06:49:46 pm

Submitted by:

Nagesh Sharma

हाइवे -148 डी पर मंगलवार दोपहर को दो मोटरसाइकिलों की भिड़ंत हो गई। जिसमें एक ११ वर्षीय छात्रा घायल हो गई।

motarasaikilon kee bhidant mein chhaatra ka pair toota

मोटरसाइकिलों की भिड़ंत में छात्रा का पैर टूटा

नैनवां. हाइवे -148 डी पर मंगलवार दोपहर को दो मोटरसाइकिलों की भिड़ंत हो गई। जिसमें एक ११ वर्षीय छात्रा घायल हो गई। छात्रा को प्राथमिक उपचार के बाद बूंदी रैफर कर दिया। जानकारी के अनुसार सीसोला पंचायत के मजरा भट्ट की पाटिया निवासी सरिता सैनी सीसोला के उच्च माध्यमिक विद्यालय में कक्षा 6 में पढ़ती है। विद्यालय से छुट्टी के बाद सरिता दोपहर को गांव के ही रामप्रकाश के साथ मोटरसाइकिल पर बैठकर जजावर बैंक में खाता खुलवाने जा रही थी। खोड़ी गांव के खाळ के पास सामने से आ रही मोटरसाइकिल ने उन्हें टक्कर मार दी। घायल बालिका को 108 एंबुलेंस से उपचार के लिए नैनवां चिकित्सालय पहुंचाया। जहां छात्रा के पैर की हड्डी टूटने से उसे बूंदी रैफर किया गया।
पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंपा
नैनवां. हाइवे-148 डी पर सोमवार देर रात को दुर्घटना में युवक की हुईमौत के मामले में मंगलवार सुबह पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाया। इसके बाद शव परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने बताया कि रोणिजा गांव निवासी मृतक रामगोपाल सैनी (22) देर रात को अपने मित्र गोठड़ा गांव निवासी सीताराम सैनी के साथ मोटरसाइकिल पर गोठडा जा रहा था। तभी हाइवे पर अज्ञात वाहन ने उसे टक्कर मार दी। जिससे रामगोपाल की मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।
युवक की संदिग्ध मौत, पुलिस ने दर्ज किया मामला
नैनवां. कस्बे के वार्ड नंबर 16 में मंगलवार को एक युवक की संदिग्ध हालातों में मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराकर जांच पड़ताल शुरू की। थाने के सहायक उपनिरीक्षक सत्यनारायण चौधरी ने बताया कि मृतक के चाचा राजेश खींची ने रिपोर्ट दी है। जिसमें उन्होंने बताया कि भतीजा देवेंद्र खींची (३०) शराब पीने का आदि था। जो घर पर सो रहा था, दोपहर 12 बजे घर पर उसे उठाने गए थे। जब उसे देखा तो वो बोला नहीं, ना ही शरीर में कोई हलचल थी। ऐसे में उसे लेकर चिकित्सालय पहुंचे। जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। मामला संदिग्ध होने से चिकित्सालय प्रभारी डॉ. समदरलाल, डॉ. लक्ष्मीप्रकाश नागर के नेतृत्व में मेडिकल बोर्ड का गठन कर पोस्टमार्टम कराया गया। बाद में शव परिजनों को सौंप दिया। वहीं मृग दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो