scriptसांसद ने फुटओवर ब्रिज जनता को किया समर्पित | MP devotes footover bridge to the public | Patrika News

सांसद ने फुटओवर ब्रिज जनता को किया समर्पित

locationबूंदीPublished: Sep 25, 2018 12:37:24 pm

Submitted by:

Nagesh Sharma

सांसद ओम बिरला ने सोमवार रात रेलवे स्टेशन पर 1 करोड़ 40 लाख रुपए की लागत से बने फुटओवर ब्रिज का लोकार्पण किया।

MP devotes footover bridge to the public

सांसद ने फुटओवर ब्रिज जनता को किया समर्पित

केशवरायपाटन. सांसद ओम बिरला ने सोमवार रात रेलवे स्टेशन पर 1 करोड़ 40 लाख रुपए की लागत से बने फुटओवर ब्रिज का लोकार्पण किया। बिरला ने कहा कि रेलवे स्टेशन पर यात्रियों की सुविधा के लिए सभी व्यवस्थाएं की जाएगी। इस अवसर पर पार्षद हरमिंदर सिंह व भाजपा के मंत्री नंद प्रकाश खारवाल ने कोटा से रंगपुर नॉर्दन बायपास तक आने वाली सिटी बसों को केशवरायपाटन तक बढ़ाने की मांग रखी।नगर पालिका अध्यक्ष सुखदेव सिंह संधू ने स्टेशन पर एक्सप्रेस ट्रेनों के ठहराव की मांग की। गजेंद्र सिंह व पार्षद मूलचंद बाथला ने स्टेशन पर पार्किंग व सुरक्षा के इंतजाम बढ़ाने के लिए सांसद को कहा।लोकार्पण के अवसर पर बिरला ने एक एक्सप्रेस ट्रेन रुकवाने, फिल्टर वाटर कूलर लगाने का भरोसा दिया।इस अवसर पर भाजपा जिला उपाध्यक्ष योगेंद्र शृंगी, भाजपा नगर अध्यक्ष बाबू सिंह जादौन, चंद्रप्रकाश भूतिया, बृजेश गुप्ता, गोपेश्वर निरखी, महावीर जांगिड़, जगदीश सिंह जादौन, रफीक रंगरेज, मनीष सेन, पार्षद राम सिंह गुर्जर आदि मौजूद थे।
तालाब में मूर्ति विसर्जन पर रोक, नाराज हुए लोग
कापरेन. शहर के अटल सरोवर तालाब में गणेश मूर्ति विसर्जन पर रोक होने से लोगों ने प्रशासन के प्रति नाराजगी जाहिर की। शहर के वार्ड 11 लाड़ीजी हवेली मोहल्ले से रविवार को गणेश प्रतिमा को लेकर लोग तालाब पर पहुंचे। जहां मूर्ति विसर्जन करने लगे तो नगर पालिका ने तालाब में मूर्ति विसर्जन पर रोक लगा दी। इससे माहौल गर्मा गया। सूचना पर थानाधिकारी पहुंचे। उन्होंने लोगों की समझाइश की। लेकिन गुस्साए लोग मूर्ति को वहीं छोडकऱ चले गए। बाद में नगर पालिकाध्यक्ष मुकेश मीणा ने पुलिस प्रशासन की मौजूदगी में पूजा कर प्रतिमा को चंबल नदी में विसर्जन के लिए भेजा। जहां नगर पालिका कर्मचारियों ने मूर्ति का विसर्जन किया।
हत्या का मामला दर्ज करने की मांग को लेकर थाने पहुंचे
कापरेन. शहर के टीचर कॉलोनी में 22 सितंबर को हुई विवाहिता की संदिग्ध मौत के मामले में सोमवार को परिजनों ने कापरेन थाने पहुंचकर हत्या का मामला दर्ज करने की मांग को लेकर परिवाद दिया। मृतक विवाहिता रामभवन ने कमरे में फंदा लगाकर आत्म हत्या कर ली थी। परिजनों ने पति धर्मराज सहित अन्य के खिलाफ गंभीर आरोप लगाते हुए थानाधिकारी को परिवाद दिया। भाई दिनेश ने बताया कि बहन 16 सितम्बर को पीहर गई थी। तब उसने पति के गलत कामों के राज खोले थे। उस समय बहन को समझाकर 18 सितंबर को कापरेन छोड़ गया था। इसके बाद बहन की मौत की खबर मिली। मामले की निष्पक्ष जांच कर दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाए। इस दौरान दिनेश मीणा, महावीर, नंदकिशोर मौजूद थे।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो