scriptBUNDI : घर के बाहर सो रहे युवक को गोलियों से भूना, फैली दहशत | murder in bundi | Patrika News

BUNDI : घर के बाहर सो रहे युवक को गोलियों से भूना, फैली दहशत

locationबूंदीPublished: Nov 28, 2021 12:10:04 pm

Submitted by:

Nagesh Sharma

बूंदी के निकट नानकपुरिया गांव में हुई वारदात
 

BUNDI : घर के बाहर सो रहे युवक को गोलियों से भूना, फैली दहशत

BUNDI : घर के बाहर सो रहे युवक को गोलियों से भूना, फैली दहशत

बूंदी. बूंदी के निकट नानकपुरिया गांव में रविवार तडक़े घर के बाहर सो रहे एक युवक को गोलियों से भून दिया है। उसकी मौके पर ही मौत हो गई है। सो रहे युवक पर ताबड़तोड़ फायर कर 5 गोलियां मारी गई है। युवक की मौके पर ही मौत हो गई है। हत्या की खबर से आस-पास दहशत फैल गई है। सूचना पर पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार नानकपुरिया गांव में घर के बाहर सो रहे 40 वर्षीय बंता सिंह की देर रात गोलियों से भूनकर हत्या कर दी है। परिजनों की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची है और जांच में जुट गई है। परिजनों ने बताया कि देर रात उन्हें गोलियां चलने की आवाज आई। जब बाहर निकले तो कुछ लोगों को देखा गया। इस हरकत को देख किसी अनहोनी की आशंका हुई। फिर पलंग पर सो रहे बंता सिंह को देखा तो वह मृत हाल में पड़ा दिखाई दिया। शरीर गोलियों से छलनी हो रहा था। बंता सिंह को 5 गोलियां मारी गई है। इधर, वारदात के बाद हडक़ंप मच गया है। पुलिस अधीक्षक जय यादव भी मौके पर पहुंचे और घटना के बारे में जानकारी ली है। एमओबी और एफएसएल टीम ने मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए हैं।
पुलिस प्रथम दृष्टया मौके के हालातों को देखकर मामला पुरानी रंजिश का मान रही है। हालांकि अभी पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर जांच कर रही है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया। शव को पोस्टमार्टम करने के लिए बूंदी जिला चिकित्सालय में लाया गया है। जांच के लिए अलग-अलग टीमें गठित की गई हैं। जानकार सूत्रों ने बताया कि मृतक का आपराधिक रिकॉर्ड भी रहा है।
शक की सुई
मृतक के घर में कुत्ता बताया। जो सुबह पहुंचे लोगों को घर परिसर में आने नहीं दे रहा था। जबकि वारदात के वक्त कुत्ते की आवाज किसी को सुनाई नहीं पड़ी। ऐसे में वारदात को अंजाम देने वाला कोई जान-पहचान वाला तो नहीं है, पुलिस इस एंगल पर भी जांच कर रही है।
सिर और सीने पर मारी गोलियां
युवक के सिर और सीने पर गोलियां मारी गई है। गोलियां लगने के बाद खून के धब्बे आस-पास तक दिखाई दे रहे हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो