scriptनकाबपोश युवकों ने किया दिनदहाड़े लूटपाट का प्रयास, विवाहिता पर किया जानलेवा हमला | nakaabaposh yuvakon ne kiya dinadahaade lootapaat ka prayaas, vivaahit | Patrika News

नकाबपोश युवकों ने किया दिनदहाड़े लूटपाट का प्रयास, विवाहिता पर किया जानलेवा हमला

locationबूंदीPublished: Jun 18, 2019 09:41:14 pm

शहर के नैनवां रोड पर नवजीवन संघ कॉलोनी में मंगलवार को दो नकाबपोश युवकों ने दिनदहाड़े लूटपाट का प्रयास किया है।

nakaabaposh yuvakon ne kiya dinadahaade lootapaat ka prayaas, vivaahit

नकाबपोश युवकों ने किया दिनदहाड़े लूटपाट का प्रयास, विवाहिता पर किया जानलेवा हमला

बूंदी. शहर के नैनवां रोड पर नवजीवन संघ कॉलोनी में मंगलवार को दो नकाबपोश युवकों ने दिनदहाड़े लूटपाट का प्रयास किया है। उन्होंने घर पर मौजूद विवाहिता पर जानलेवा हमला किया, बाद में चाकू दिखाकर मौके से भागने में कामयाब हो गए।
पुलिस व प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रमेश गुर्जर के घर पर उसके बेटे की बहु कृष्णा गुर्जर मौजूद थी। तभी शाम करीब पांच बजे दो नकाबपोश घर में घुस आए। उनके हाथ में ईंट थी। नकाबपोश युवक आते ही सीधे कमरे में घुस गए। उन्होंने ईंट से आलमारी के ताले पर वार किया। तभी घर में मौजूद कृष्णा ने उन्हें ताला तोड़ते हुए देखा तो वह लुटेरों से भिड़ गई। उसने घर के कौने में रखी लाठी से उन पर वार कर दिया। तभी एक ने कृष्णा के सिर पर ईंट मार दी। जिससे वह जख्मी हो गई और जमीन पर गिर पड़ी। बाद में संभली और घर के बाहर निकली। वह फिर लुटेरों से भिड़ती तभी उन्होंने चाकू निकाल लिया। उस पर वार किया जिससे उसके कपड़े फट गए। इसी बीच लुटेरे भागने में कामयाब हो गए। वारदात के दौरान घर के अन्य सदस्य बाहर कामकाज के सिलसिले में गए हुए थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो