scriptनलों में पानी नहीं टपका तो आक्रोशित महिलाओं ने लगाया जाम | nalon mein paanee nahin tapaka to aakroshit mahilaon ne lagaaya jaam | Patrika News

नलों में पानी नहीं टपका तो आक्रोशित महिलाओं ने लगाया जाम

locationबूंदीPublished: May 21, 2019 01:59:40 pm

कस्बे में जलापूर्ति व्यवस्था बिगड़ी हुई है। कस्बे के तम्बोली पाड़ा में नलों में पानी नही आने की समस्या से परेशान महिलाओं ने कस्बे में टोडापोल से बूंदी रोड पर आने वाले मार्ग पर गुलरिया के पास जाम लगा दिया।

nalon mein paanee nahin tapaka to aakroshit mahilaon ne lagaaya jaam

नलों में पानी नहीं टपका तो आक्रोशित महिलाओं ने लगाया जाम

नैनवां. कस्बे में जलापूर्ति व्यवस्था बिगड़ी हुई है। कस्बे के तम्बोली पाड़ा में नलों में पानी नही आने की समस्या से परेशान महिलाओं ने कस्बे में टोडापोल से बूंदी रोड पर आने वाले मार्ग पर गुलरिया के पास जाम लगा दिया। जाम लगाकर बैठी महिलाओं सुनीता जैन, विमला जैन, चन्द्रकला शर्मा, सीमा शर्मा ने बताया कि एक माह से नलों में पांच मिनट भी पानी नही आता जिससे एक बाल्टी पानी भी नही मिल पाता। जलदाय विभाग एक माह से सुधार कराने की बात कहता आ रहा है। लेकिन सुधार नहीं किया जा रहा। मंगलवार को एक पानी बाल्टी पानी आया वह भी गन्दा है। इधर जलदाय विभाग के कनिष्ट अभियंता मनोज नागर ने कहा कि टोडापोल के भूमिगत जलाशय से जलापूर्ति की जाती है। जलाशय पर कम क्षमता की मोटर से समस्या हो रही है। उच्च क्षमता की मोटर मंगवाई है। नई मोटर लगने के बाद व्यवस्था में सुधार हो सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो