नशे की लत ने करवा दिया यह काम, चढ़ गया पुलिस के हत्थे

pankaj joshi | Publish: Jun, 10 2019 12:27:18 PM (IST) Bundi, Bundi, Rajasthan, India

शहर के इंद्रा मार्केट स्थित इलेक्ट्रॉनिक की दुकान से एलइडी टीवी चुराकर भागने वाला कोतवाली थाना पुलिस ने रविवार को बूंदी के नागर-सागर कुंड के यहां से गिरफ्तार कर लिया।

बूंदी. शहर के इंद्रा मार्केट स्थित इलेक्ट्रॉनिक की दुकान से एलइडी टीवी चुराकर भागने वाला कोतवाली थाना पुलिस ने रविवार को बूंदी के नागर-सागर कुंड के यहां से गिरफ्तार कर लिया। जबकि वारदात में लिप्त एक अन्य जना भागने में कामयाब हो गया। पकड़ा गया आरोपी नशे का आदी बताया।
जानकारी के अनुसार शहर के इंद्रा मार्केट स्थित लक्ष्मी लग्जरी हाउस से शनिवार दोपहर को स्कूटी सवार दो युवक दुकान के बाहर रखी एलइडी टीवी उठाकर फरार हो गए थे। दुकान संचालक अशोक मालू ने दोनों युवकों को आवाज दी, लेकिन वह तेजी से बूंदी के चौमुखा बाजार की ओर फरार हो गए। रिपोर्ट पर कोतवाली थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की। सीसीटीवी फुटैज खंगाले गए। इस पर दोनों युवकों की पहचान कोटा किशोरपुरा थाना क्षेत्र के साजीदेहड़ा निवासी शाहरुख व बालिता रोड निवासी शैलेन्द्र उर्फ भूरिया के रूप में हुई। दोनों बदमाश रविवार को बालचंदपाड़ा से चौगान दरवाजे की ओर आ रहे थे, तभी उन्हें कोतवाली थाने के हैड कांस्टेबल भंवर सिंह व मुरारी ने पीछा किया और नागर सागर-कुंड के निकट उन्हें पकडऩे का प्रयास किया।जिसमें शाहरुख फरार होने में कामयाब हो गया। जबकि बालचंद पाड़ा में किराए के मकान में रह रहा शैलेन्द्र माली पकड़ा गया। उसने पूछताछ में एलइडी चुराने की बात स्वीकार ली।जिसे बाद में पुलिस ने बरामद कर लिया।
आमजन ने नहीं जुटाई हिम्मत
कोतवाली थानाधिकारी घनश्याम मीणा ने बताया कि नागर-सागर कुंड के यहां पकड़ा गया चोरी का आरोपी चोरी की नीयत से आया था, मुखबिर से मिली सूचना पर इन्हें पकडऩे का जाल बिछाया था। यहां मौके पर आमजन के कोई मदद नहीं करने से दूसरा आरोपी शाहरुख भागने में सफल हो गया। उसका एक कांस्टेबल से देर तक संघर्ष भी हुआ। जबरदस्ती में बदमाश की शर्ट फट गई और वह भागने में कामयाब हो गया। यदि लोग मदद करते तो उसे भी पकड़ा जा सकता था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned