scriptनौलाइयों में लगी आग आबादी तक पहुंची ग्रामीणों में अफरातफरी | naulaiyon mein lagee aag aabaadee tak pahunchee graameenon mein aphara | Patrika News

नौलाइयों में लगी आग आबादी तक पहुंची ग्रामीणों में अफरातफरी

locationबूंदीPublished: May 10, 2019 08:55:07 pm

नोताड़ा व रघुनाथपुरा गांव के समीप शुक्रवार को खेतों की नौलाइयों में लगी आग आबादी क्षेत्र में पहुंचने से ग्रामीणों में अफरातफरी मच गई।

naulaiyon mein lagee aag aabaadee tak pahunchee graameenon mein aphara

नौलाइयों में लगी आग आबादी तक पहुंची ग्रामीणों में अफरातफरी

नोताड़ा. नोताड़ा व रघुनाथपुरा गांव के समीप शुक्रवार को खेतों की नौलाइयों में लगी आग आबादी क्षेत्र में पहुंचने से ग्रामीणों में अफरातफरी मच गई। हवा के चलते आग बेकाबू हो गई। बाद में मौके पर पहुंची दमकलों ने आग पर काबू पाया। रघुनाथपुरा गांव में नौलाइयों में लगी आग तालाब के पास के मकानों के समीप पहुंचने पर लोगों ने सरपंच बलराम मालव को सूचना दी। मालव की सूचना पर करीब दस मिनट बाद पहुंची दमकल ने आग बुझाने का प्रयास शुरू किया, लेकिन तेज हवा के कारण आग पर काबू नहीं पाया जा सका। बाद में ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाया गया। उधर नोताड़ा में माताजी मन्दिर के समीप बने मकानों के नौलाइयों की आग पहुंचने से अफ रातफ री मच गई। ग्रामीण रामसिंह चौधरी ने जिला कलक्टर को सूचना दी। उसके बाद लाखेरी व इन्द्रगढ़ की दकमलें आई और आग बुझाने में जुट गई। कुछ देर में ही दोनों दमकलों का पानी रीता गया। फिर बोरिंग से पानी भरकर आग पर काबू पाया जा सका। रघुनाथपुरा में आग से भूसे का ढेर व मोटर का पाइप जल गया।
केशवरायपाटन. रंगराजपुरा गांव के पास खेतों की नौलाइयों में लगी आग ने विकराल रूप लेकर किसानों को नुकसान पहुंचाया। नौलाइयों की आग किसानों के खेतों में बनी टापरियों तक पहुंच गई, जिससे सत्यनारायण शर्मा व रघुवीर शर्मा का डीजल इंजन जल गया। बक्षु शर्मा की भूसे की दो खरेडियां आग की चपेट में आ गई। पुलिस ने ग्रामीणों के सहयोग से आग पर काबू पाया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो