नवनिर्मित आंगनबाड़ी भवन महिला एवं बाल विकास विभाग को किया सुपुर्द

ग्राम पंचायत नोताडा (धरावण) के सरपंच बलराम मालव ने शुक्रवार को पूजा अर्चना करके नवनिर्मित आंगनबाड़ी भवन को महिला एवं बाल विकास विभाग को सुपुर्द कर दिया।

नोताडा. ग्राम पंचायत नोताडा (धरावण) के सरपंच बलराम मालव ने शुक्रवार को पूजा अर्चना करके नवनिर्मित आंगनबाड़ी भवन को महिला एवं बाल विकास विभाग को सुपुर्द कर दिया। यह भवन बनने के बाद अब बच्चों को बारिश के दिनों में छत से पानी टपकने की समस्या से निजात मिलेगी व अच्छा वातावरण मिलेगा। गौरतलब है कि इस मामले को लेकर राजस्थान पत्रिका ने गत वर्ष 20जुलाई 2018को बारिश के मौसम में छत टपकने के बाद आंगनबाड़ी केंद्र की छत से टपता है पानी नये भवन का इंतजार शीर्षक से खबर प्रकाशित की थी। जिसके बाद पंचायत ने यहां पर आंगनबाड़ी भवन का निर्माण करवाया। सरपंच मालव ने बताया की वर्षों से बिना भवन के केन्द्र विधालय के एक कक्ष मे संचालित हो रहा था जो बारिश के दिनों में टपकता था। जिसका हमने भूमि आवंटन करवाकर नरेगा एवं आइसीडीएस कि संयुक्त योजना से भवन का साढे छह लाख रुपये की लागत से निर्माण करवाकर बच्चों की सभी सुविधा युक्त भवन को विभाग को सुपुर्द कर दिया। इस दौरान आंगन बाड़ी साथिन शशिकांता वर्मा, सहयोगीन शीला वैष्णव, सत्यनारायण जंगम, नरेगा सचिव रामेश्वर बैरवा सहीत कई ग्रामीण मौजूद थे।

pankaj joshi
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned