scriptनवनिर्मित आंगनबाड़ी भवन महिला एवं बाल विकास विभाग को किया सुपुर्द | navanirmit aanganabaadee bhavan mahila evan baal vikaas vibhaag ko kiy | Patrika News

नवनिर्मित आंगनबाड़ी भवन महिला एवं बाल विकास विभाग को किया सुपुर्द

locationबूंदीPublished: Jul 12, 2019 09:11:10 pm

ग्राम पंचायत नोताडा (धरावण) के सरपंच बलराम मालव ने शुक्रवार को पूजा अर्चना करके नवनिर्मित आंगनबाड़ी भवन को महिला एवं बाल विकास विभाग को सुपुर्द कर दिया।

navanirmit aanganabaadee bhavan mahila evan baal vikaas vibhaag ko kiy

नवनिर्मित आंगनबाड़ी भवन महिला एवं बाल विकास विभाग को किया सुपुर्द

नोताडा. ग्राम पंचायत नोताडा (धरावण) के सरपंच बलराम मालव ने शुक्रवार को पूजा अर्चना करके नवनिर्मित आंगनबाड़ी भवन को महिला एवं बाल विकास विभाग को सुपुर्द कर दिया। यह भवन बनने के बाद अब बच्चों को बारिश के दिनों में छत से पानी टपकने की समस्या से निजात मिलेगी व अच्छा वातावरण मिलेगा। गौरतलब है कि इस मामले को लेकर राजस्थान पत्रिका ने गत वर्ष 20जुलाई 2018को बारिश के मौसम में छत टपकने के बाद आंगनबाड़ी केंद्र की छत से टपता है पानी नये भवन का इंतजार शीर्षक से खबर प्रकाशित की थी। जिसके बाद पंचायत ने यहां पर आंगनबाड़ी भवन का निर्माण करवाया। सरपंच मालव ने बताया की वर्षों से बिना भवन के केन्द्र विधालय के एक कक्ष मे संचालित हो रहा था जो बारिश के दिनों में टपकता था। जिसका हमने भूमि आवंटन करवाकर नरेगा एवं आइसीडीएस कि संयुक्त योजना से भवन का साढे छह लाख रुपये की लागत से निर्माण करवाकर बच्चों की सभी सुविधा युक्त भवन को विभाग को सुपुर्द कर दिया। इस दौरान आंगन बाड़ी साथिन शशिकांता वर्मा, सहयोगीन शीला वैष्णव, सत्यनारायण जंगम, नरेगा सचिव रामेश्वर बैरवा सहीत कई ग्रामीण मौजूद थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो