scriptबिगड़ती कानून व्यवस्था के लिए अधिकारी जिम्मेदार, निगम अभियंताओं को चेताया | Officers are responsible for deteriorating law and order, warned corporation engineers | Patrika News
बूंदी

बिगड़ती कानून व्यवस्था के लिए अधिकारी जिम्मेदार, निगम अभियंताओं को चेताया

विधायक अशोक चांदना ने कहा कि क्षेत्र में बिगड़ती कानून व्यवस्था के जिम्मेदार यहां के अधिकारी है। चांदना ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ हिण्डोली थाने के बाहर बिगड़ती कानून व्यवस्था के विरोध में 3 घंटे तक धरना दिया।

बूंदीJun 12, 2024 / 11:36 am

Narendra Agarwal

बिगड़ती कानून व्यवस्था के लिए अधिकारी जिम्मेदार, निगम अभियंताओं को चेताया

हिण्डोली. थाने के बाहर धरने को संबोधित करते पूर्व खेल राज्य मंत्री व हिण्डोली विधायक।

हिण्डोली. विधायक अशोक चांदना ने कहा कि क्षेत्र में बिगड़ती कानून व्यवस्था के जिम्मेदार यहां के अधिकारी है। चांदना ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ हिण्डोली थाने के बाहर बिगड़ती कानून व्यवस्था के विरोध में 3 घंटे तक धरना दिया।
मंगलवार दोपहर को हिण्डोली थाने के बाहर लूट व बिगड़ती कानून व्यवस्था के विरोध में आयोजित धरने में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को संबोधित कर रहे थे। यहां पर सुबह से ही कांग्रेस कार्यकर्ताओं में थाने के बाहर टेंट लगा दिए एवं क्षेत्र के गांवों से शामिल होने धरने में पहुंचे। दोपहर को चंदना धरने में पहुंचे एवं कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। बाद में धरना स्थल पर उपखंड अधिकारी विनोद कुमार मीणा और पुलिस उपाधीक्षक घनश्याम मीणा पहुंचे ।जहां पर विधायक अशोक चांदना ने धरने में ही उपखंड अधिकारी को ज्ञापन सौंपा।
बजरी माफिया से मिलीभगत के लगाए आरोप
चांदना ने कहा कि भाजपा सरकार बनते ही 4 माह में बिगड़ती कानून व्यवस्था के जिम्मेदार अधिकारी है। यहां पर पुलिस अधिकारियों को बजरी के सिवाय कुछ नजर नहीं आ रहा है।
पुलिस को अपराधों की जानकारी नहीं मिलती लेकिन बजरी की जानकारी तत्काल पुलिस को मिल जाती है। उन्होंने मंच से चेतावनी दी की 5 दिन के भीतर देवजी का थाना में हुई लूट की घटना के आरोपियों का पता नहीं लगाया तो अगले मंगलवार को कांग्रेस कार्यकर्ता एसपी कार्यालय का घेराव करेंगे। उन्होंने सभी कार्यकर्ताओं से हाथ ऊंचे कर धरने में आने को कहा।
निगम अभियंताओं को चेताया
चांदना ने निगम के अभियंताओं को चेताया कि वह गांव में गरीबों को परेशान नहीं करने जाएं। उन्होंने कार्यकर्ताओं से भी कहा कि जो अधिकारी गांव में जाए उसे सबक सीखाकर भेजे, ताकि दोबारा गांव में आने की हिमाकत नहीं करें।
विधायक की चेतावनी के बाद बनाई टीम
थाना क्षेत्र के ग्राम देव जी के थाना के निकट सोमवार दिन दहाड़े एक युवक से हुई लूट के आरोपियों को पकडऩे के लिए पुलिस उपाधीक्षक घनश्याम मीणा ने अलग-अलग पुलिस टीम गठित की है। पुलिस उपाधीक्षक मीणा ने बताया कि पुलिस ने विभिन्न स्थानों पर सीसीटीवी कैमरे खगांल रही हैं। वहीं पुलिस सूत्रों ने बताया कि पीडि़त हरि ङ्क्षसह लूट की घटना के बारे में आरोपी कार से आए या बाइक से बताने के दौरान कंफ्यूज हो रहा है।

Hindi News/ Bundi / बिगड़ती कानून व्यवस्था के लिए अधिकारी जिम्मेदार, निगम अभियंताओं को चेताया

ट्रेंडिंग वीडियो