scriptअधिकारी बेखबर : इंद्रगढ़-सुमेरगंज मंडी मार्ग पर 3 साल से रोड लाइट बंद | Patrika News
बूंदी

अधिकारी बेखबर : इंद्रगढ़-सुमेरगंज मंडी मार्ग पर 3 साल से रोड लाइट बंद

नगर पालिका क्षेत्र में इन्द्रगढ़ सुमेरगंज मंडी रोड लाइट करीब 3 साल से बंद पड़ी हुई है। रोड की लाइट करीब 3 वर्षों से बंद पड़ी होने से वाहन चालकों व घूमने जाने वाले शहर वासियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं अंधेरे में शहर वासियों को हादसों का भय बना रहता है।

बूंदीJul 03, 2024 / 11:43 am

Narendra Agarwal

अधिकारी बेखबर : इंद्रगढ़-सुमेरगंज मंडी मार्ग पर 3 साल से रोड लाइट बंद

इंद्रगढ़-सुमेरगंज मंडी मार्ग

इंद्रगढ़. नगर पालिका क्षेत्र में इन्द्रगढ़ सुमेरगंज मंडी रोड लाइट करीब 3 साल से बंद पड़ी हुई है। रोड की लाइट करीब 3 वर्षों से बंद पड़ी होने से वाहन चालकों व घूमने जाने वाले शहर वासियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं अंधेरे में शहर वासियों को हादसों का भय बना रहता है।
शहर वासियों ने पालिका प्रशासन से कई बार इंद्रगढ़ सुमेरगंज मंडी सडक़ पर लगी रोड लाइट चालू करवाने की मांग की, लेकिन नगर पालिका अधिकारी व जनप्रतिनिधियों की उदासीनता के चलते आज तक भी लाइट सुचारू नहीं हुई, जिससे क्षेत्रवासियों में रोष व्याप्त है।
24 घंटे रहती है आवाजाही
सुमेरगंज मंडी रेलवे स्टेशन होने की वजह से इस मार्ग पर 24 घंटे वाहन चालकों का आना-जाना लगा रहता है। सडक़ पर 3 सालों से रोड लाइट बंद होने से दुपहिया वाहन चालकों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। शहर वासियों ने बताया कि सडक़ पर रोड लाइट तो लगवा दी, लेकिन पालिका प्रशासन इसको शुरू करवाना भूल गया।
इंद्रगढ़ सुमेरगंज मंडी रोड लाइट बंद होने से सडक़ पर अंधेरा छाया रहता है, जिससे क्षेत्र वासियों को आने-जाने में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है पालिका प्रशासन को जल्द ही इस मार्ग की रोड लाइट चालू करवाना चाहिए ताकि लोगों को लाभ मिल सके।
नीरज दीक्षित, इंद्रगढ़
सुबह मॉर्निंग वॉक पर जाने वाले महिला पुरुष युवक युवतियों को रोड लाइट बंद होने से हादसा का भय बना रहता है, लेकिन क्षेत्र वासियों की समस्या पर पालिका प्रशासन गंभीर नहीं है
रामभरोस पंकज, इंद्रगढ़
इंद्रगढ़ सुमेरगंज मंडी मार्ग पर पुलिस थाना, नगर पालिका, चिकित्सालय, तहसील कार्यालय सभी सरकारी कार्यालय इसी मार्ग पर हैं और रात्रि में चिकित्सालय में आने वाले मरीज व परिजनों को भी अंधेरे में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। पालिका प्रशासन को जल्द क्षेत्र वासियों की समस्या को देखते हुए समाधान करना चाहिए।
तेजमल साहू इंद्रगढ़
इंद्रगढ़ सुमेरगंजमंडी पर लाइट रोड के नजदीक थी। नगर पालिका द्वारा पीडब्ल्यूडी का रोड़ बनाया गया। उसे समय सारे खंभे हटाकर रख दिए, जिसमें कुछ खंभे टूट गए। कुछ की लाइन खराब हो गई। पहले भी नगर पालिका द्वारा लाइट लगाने के लिए टेंडर निकाले गए थे। आपत्ति के कारण टेंडर को निरस्त कर दिया गया था। अधिशासी अधिकारी से बात की है। दोबारा टेंडर निकालकर पालिका क्षेत्र में सभी जगह जल्द ही नई लाइट लगवाई जाएगी।
बाबू लाल बैरवा, चेयरमैन नगर पालिका इंद्रगढ़

Hindi News/ Bundi / अधिकारी बेखबर : इंद्रगढ़-सुमेरगंज मंडी मार्ग पर 3 साल से रोड लाइट बंद

ट्रेंडिंग वीडियो