scriptपाठशाला में रखी थी विकास की उम्मीद, सीढिय़ों के सहारे आए और यूं उठा ले गए, पढ़ें यह खबर | paathashaala mein rakhee thee vikaas kee ummeed, seedhiyon ke sahaare | Patrika News

पाठशाला में रखी थी विकास की उम्मीद, सीढिय़ों के सहारे आए और यूं उठा ले गए, पढ़ें यह खबर

locationबूंदीPublished: Apr 08, 2019 02:02:17 pm

सदर थाना क्षेत्र के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में रविवार रात को चोरों ने इन्वर्टर व अक्षय पेटिका का ताला तोड़कर उसमें रखे पैसे चुरा ले गए।

paathashaala mein rakhee thee vikaas kee ummeed, seedhiyon ke sahaare

पाठशाला में रखी थी विकास की उम्मीद, सीढिय़ों के सहारे आए और यूं उठा ले गए, पढ़ें यह खबर

रामगंजबालाजी. सदर थाना क्षेत्र के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में रविवार रात को चोरों ने इन्वर्टर व अक्षय पेटिका का ताला तोड़कर उसमें रखे पैसे चुरा ले गए।
जानकारी के अनुसार शनिवार व रविवार विद्यालय बंद होने के बाद यह घटना घटित हुई। प्रधानाचार्य बादल शर्मा ने बताया कि सोमवार सुबह जब चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी स्कूल का ताला खोलने गया तो कार्यालय का गेट खुला व सीढिय़ों के निकट अक्षय पेटिका का ताला टूटा हुआ पड़ा मिला। शर्मा ने बताया कि विद्यालय के कार्यालय में लगा इन्वर्टर व अक्षय पेटिका में रखी लगभग सौ रुपए की राशि चोरी होने की रिपोर्ट सदर थाने में दी गई।
प्राचार्य ने बताया कि २७ मार्च को अक्षय पेटिका को खोलकर उसमें रखी २७५० रुपए की राशि निकाल ली थी। ऐसे में चोरों को पेटिका में रखे कम रुपए ही हाथ लगे। वहीं कार्यालय में अक्षय पेटिका के पास रखी गरीमा पेटी को चोर वहीं छोड़ गए। जबकि कार्यालय में रखे सभी सामानों को चोर बिखेर गए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो