पत्नी व प्रेमी में डेढ़ वर्ष से चल रहा था प्रेम प्रसंग

पत्नी व प्रेमी में डेढ़ वर्ष से चल रहा था प्रेम प्रसंग

DEVENDRA DEVERA | Publish: Sep, 05 2018 09:48:34 PM (IST) Bundi, Rajasthan, India

पति रामभरोस नागर की हत्या की आरोपी पत्नी फुलंता व उसके प्रेमी चन्द्रप्रकाश जाट के बीच डेढ़ वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

पुलिस का खुलासा
पति की हत्या का मामला
नैनवां. पति रामभरोस नागर की हत्या की आरोपी पत्नी फुलंता व उसके प्रेमी चन्द्रप्रकाश जाट के बीच डेढ़ वर्ष से प्रेम प्रसंग चल रहा था। थानाधिकारी लखनलाल मीणा ने बताया कि पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि दोनों पहली बार अप्रेल 2017 में सम्पर्क में आए थे। उसके बाद अवैध सम्बंध बन गए। रामभरोस को अपने प्रेम प्रसंग में बाधा समझकर योजनाबद्ध तरीके से मौत के घाट उतार दिया। हत्या के मामले में रिमांड पर चल रहे आरोपियों से घटनास्थल की तस्दीक की तथा मौके से हत्या के कुछ सबूत भी जुटाए। थानाधिकारी मीणा ने बताया कि पत्नी की निशानदेही पर सब्जी में डाली नींद की 15 गोलियों का रेपर बरामद किया है। रेपर घटना स्थल के पास रेवड़ी के ढेर में मिला। वारदात में प्रयुक्त साफी व साड़ी को उसी दिन जब्त कर लिया था। उल्लेखनीय है कि अवैध सम्बंधों के चलते पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया था। बाद में शव को बोरे में बांधकर एक कुएं में डाल दिया था।
आधा दर्जन के खिलाफ मामला दर्ज
नैनवां. आपसी रंजिश को लेकर बाइक पर सवार एक युवक को कार की टक्कर मारकर घायल करने व घायल युवक के परिजनों के साथ मारपीट करने के आरोप में पुलिस ने आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। थानाधिकारी लखनलाल मीणा ने बताया कि आपसी रंजिश को लेकर आरोपी सााजिद ने बाइक से जा रहे युवक शमसेर खान को टक्कर मार दी थी। टक्कर मारने के बाद घायल युवक के परिजनों के साथ भी मारपीट की। साजिद, मतीन, नबील, शहजाद, आबिद व कालू के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
देशी शराब बरामद, दो जने गिरफ्तार
केशवरायपाटन. पुलिस ने बुधवार को दो जनों को गिरफ्तार कर देशी शराब के १०५ पव्वे जब्त किए हैं। पुलिस ने बताया कि ईश्वरनगर निवासी प्रताप सिंह के पास से ५२ व केशवरायपाटन वार्ड संख्या एक निवासी प्रवीण के पास से ५३ पव्वे बरामद कर दोनों को गिरफ्तार किया है। इसी प्रकार प्रताप कॉलोनी निवासी रवि कुमार के पास से छुरा बरामद किया गया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned