पेट्रोल, डीजल व रसोई गैस की बढ़ती कीमतों के खिलाफ कांग्रेस १० को कराएगी बंद

पेट्रोल, डीजल व रसोई गैस की बढ़ती कीमतों के खिलाफ कांग्रेस १० को कराएगी बंद

Nagesh Sharma | Publish: Sep, 08 2018 09:31:43 PM (IST) Bundi, Rajasthan, India

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के भारत बंद के आह्वान पर यहां जिला कांग्रेस 10 सितम्बर को बूंदी बंद कराएगी।

बैठक में बनाई रणनीति, सौंपी जिम्मेदारियां
बूंदी. अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के भारत बंद के आह्वान पर यहां जिला कांग्रेस 10 सितम्बर को बूंदी बंद कराएगी। इसकी तैयारी को लेकर लेकर शनिवार को जिला कांग्रेस कार्यालय में बैठक हुई। अध्यक्षता जिलाध्यक्ष सी.एल.प्रेमी ने की। उन्होंने बंद को लेकर कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी।
बैठक में प्रदेश महासचिव एवं जिला प्रभारी पूनम गोयल ने कहा कि केंद्र सरकार ने पेट्रोल डीजल व रसोई गैस में बेतहाशा वृद्धि कर आमजन की कमर तोडऩे का काम किया है। इससे आमजन में आक्रोश है। इसी को देखते हुए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने आमजन की मांग पर 10 सितम्बर को जनता के समर्थन में भारत बंद का आह्वान किया है। पूर्वमंत्री हरिमोहन शर्मा ने कहा कि जिस प्रकार महंगाई बढ़ रही है उससे लग नहीं रहा कि देश में गरीबों की सरकार है। यह सरकार केवल और केवल अमीरों की सरकार है। व्यापारियों की सरकार है। प्रदेश सचिव महेश शर्मा ने कहा कि जनता के मुद्दों पर कभी पीछे नहीं हटेंगे। उन्होंने देश हित में भारत बंद का फैसला लेकर सभी कांग्रेसियों को सड़कों पर आने का आह्वान किया। जिलाध्यक्ष प्रेमी ने कहा कि 2014 में जब यूपीए सरकार के समय पर क्रूड ऑयल का अधिक मूल्य होने के बावजूद सरकार ने पेट्रोल, डीजल व रसोई गैस की कीमतों को काबू में रखा, लेकिन अभी क्रूड आयल सस्ता होने के बावजूद भी पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस में इन 4 वर्षों में सरकार ने करीब दुगने भाव बढ़ाकर आम जन की कमर तोड़ दी।
बैठक को पीसीसी सदस्य सत्येश शर्मा, पूर्व जिला प्रमुख राकेश बोयत, बूंदी ब्लॉक अध्यक्ष चेतराम मीणा, तालेड़ा ब्लॉक अध्यक्ष जगरूप सिंह रंधावा, केशवरायपाटन ब्लॉक अध्यक्ष मुरली मीणा, यूथ कांग्रेस प्रदेश महासचिव चर्मेश शर्मा, महिला कांग्रेस की जिलाध्यक्ष रूपकला मीणा, शहर अध्यक्ष देवराज गुर्जर, डीसीसी उपाध्यक्ष नरेंद्र पुरी, सेवादल मुख्य संगठक मेहमूद अली, पार्षद मनोज मीणा, प्रवक्ता प्रेमशंकर बैरवा आदि ने भी संबोधित किया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned