फार्मपोण्ड की खुदाई के दौरान ऐसा क्या हुआ जिससे उसका हो गया मौत से सामना

pankaj joshi | Publish: Apr, 16 2019 07:32:55 PM (IST) Bundi, Bundi, Rajasthan, India

नैनवां. थाना क्षेत्र के भावपुरा गांव के माळ में मंगलवार दोपहर को खेत में फार्मपोण्ड की खुदाई करते समय ट्रैक्टर के फार्मपोण्ड में पलट जाने से ट्रैक्टर के नीचे दबने से चालक की मौत हो गई।

फार्मपोण्ड की खुदाई के दौरान ऐसा क्या हुआ जिससे उसका हो गया मौत से सामना
नैनवां. थाना क्षेत्र के भावपुरा गांव के माळ में मंगलवार दोपहर को खेत में फार्मपोण्ड की खुदाई करते समय ट्रैक्टर के फार्मपोण्ड में पलट जाने से ट्रैक्टर के नीचे दबने से चालक की मौत हो गई। मृतक चालक 29 वर्षीय राजूराम नागौर जिले की जायल तहसील के कमेडिय़ा गांव निवासी है। पुलिस व ग्रामीणों के अनुसार राजूराम के साथ ही उसका भाई बजरंगलाल भी फार्मपोण्ड पर दूसरे ट्रैक्टर से खुदाई कर रहा था। नीचे दबे भाई को निकालने के लिए उसने अपना ट्रैक्टर फार्मपोण्ड में उतारने का प्रयास किया तो उसका ट्रैक्टर भी फार्मपोण्ड में फिसलकर लटक गया तो बजरंगलाल ने ट्रैक्टर से कूद कर जान बचाई। राजूराम व उसका भाई बजरंगलाल फार्मपोण्ड की खुदाई का ठेका लेकर ट्रैक्टरों से खुदाई का काम करते है। दोनों भाईयों ने भावपुरा निवासी महावीर नागर के खेत पर फार्मपोण्ड की खुदाई का ठेका ले रखा था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned