फल व सब्जी बेचने वालों की नैनवां से निकली गूंज, राजधानी तक पहुंची... हुआ यह

नैनवां संयुक्त व्यापार महासंघ के तत्वावधान में फल व सब्जी विक्रेताओं ने उपखंड अधिकारी को ज्ञापन देकर अतिक्रमण हटाने के दौरान जब्त की गई

By: Narendra Agarwal

Published: 29 Mar 2019, 12:40 PM IST

बूंदी. नैनवां संयुक्त व्यापार महासंघ के तत्वावधान में फल व सब्जी विक्रेताओं ने उपखंड अधिकारी को ज्ञापन देकर अतिक्रमण हटाने के दौरान जब्त की गई सामग्री को वापस दिलाने की मांग की। संयुक्त व्यापार महासंघ के अध्यक्ष विनोद मारवाड़ा व कोषाध्यक्ष अनिल मित्तल के नेतृत्व मे तीन दर्जन से अधिक फल व सब्जी विक्रेता ज्ञापन देने पहुंचे। ज्ञापन में बताया कि बुधवार को नगरपालिका व यातायात पुलिस अतिक्रमण हटाने के नाम ठेलों पर रखे फल व सब्जियों को ट्रैक्टर-ट्रॉली में भरकर ले गए थे। इससे उनको काफी नुकसान हो गया है। महासंघ के अध्यक्ष ने कहा कि नगरपालिका के कर्मचारी फल व सब्जियां के साथ कई अन्य दुकानों से सामान उठाकर ले गए। जिससे दुकानदारों में रोष है।

बजरी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली जब्त, चालक गिरफ्तार
केशवरायपाटन. पुलिस ने चम्बल घडिय़ाल अभयारणय क्षेत्र से अवैध बजरी भरकर केशवरायपाटन की ओर आ रही ट्रैक्टर-ट्रॉली को जब्त कर चालक को गिरफ्तार किया है। थाना प्रभारी अभिषेक पारीक ने बताया कि सूनगर निवासी कालूलाल मेघवाल ट्रैक्टर-ट्रॉली में बजरी भरकर आ रहा था। केशवनगर के पास ट्रैक्टर-ट्रॉली को जब्त कर चालक मेघवाल को गिरफ्तार कर लिया। बाद में उसे न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया।

Narendra Agarwal Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned