नजर चुराकर ले उड़ा एक किलो चांदी

शहर में चोरी व छीनाझपटी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है। बुधवार दोपहर को भी शहर के सबसे व्यस्ततम व मुख्य माने जाने वाले

By: Nagesh Sharma

Published: 24 May 2018, 12:31 PM IST

बूंदी. शहर में चोरी व छीनाझपटी की वारदातें थमने का नाम नहीं ले रही है। बुधवार दोपहर को भी शहर के सबसे व्यस्ततम व मुख्य माने जाने वाले चौमुखा बाजार में एक किसान का एक किलोग्राम चांदी से भरा बैग किशोर ले उड़ा। सूचना पर कोतवाली पुलिस पहुंची और जांच शुरू की।


दबलाना थाना क्षेत्र के रामेश्वर महादेव के पास ग्राम भजनपुरा निवासी किसान रामलाल गुर्जर अपने भांजे शिक्षक सत्यनारायण गुर्जर के साथ मोटरसाइकिल पर बूंदी आया था। किसान ने नीम का चौहट्टा स्थित एक सोने चांदी की दुकान पर पुरानी चांदी के कनकती व पायजेब बेचने के लिए दिखाए। वहां बात नहीं बनी तो बैग मोटरसाइकिल के थैले में रख दिया। इसके बाद वे चौमुखा बाजार में एक सोने-चांदी की दुकान के बाहर पहुंचे। इसी दौरान एक किशोर

मोटरसाइकिल के थैले में रखा चांदी का बैग लेकर भाग निकला। लोगों ने पीछा किया, लेकिन वह आंखों से ओझल हो गया। बैग में करीब एक किलोग्राम चांदी के आभूषण बताए गए हैं। वहीं शिक्षक के सियाणा स्कूल की दो चेक बुक व पांच पास बुकें भी थी। उधर कोतवाली थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाश के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

तो यहां बदमाश कर रहा था रैकी
पीडि़त किसान के चांदी के बैग पर बदमाश किशोर की पहले से नजर थी। वो संभवतया नीम का चौहटा स्थित सोने-चांदी की दुकान से ही मोटरसाइकिल के पीछे लग गया। जैसे ही मोटरसाइकिल रुकी बदमाश ने गाड़ी के बैग में रखा चांदी का बैग चुरा लिया। मोटरसाइकिल चालक शिक्षक सत्यनारायण ने बताया कि बैग लेकर भागने वाले ने काली शर्ट पहन रखी थी। उसकी उम्र लगभग 15 से 16 वर्ष होगी।

पुलिस ने देखे सीसीटीवी फुटेज
सूचना पर कोतवाली थाने के पुलिस उपनिरीक्षक पवन मीणा मय जाप्ते के चौमुखा बाजार पहुंचे। यहां पर उन्होंने सर्राफा की दुकान में सीसीटीवी फुटेज देखे। बदमाश को पहचानने की कोशिश की। वहीं बाजार में अन्य दुकानों के भी सीसीटीवी फुटेज देखे, ताकि पहचान की जा सके।

 

Nagesh Sharma Bureau Incharge
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned