script

पुलिस की कार्रवाई से बजरी माफियाओं में मचा हडकम्प

locationबूंदीPublished: Jul 08, 2019 01:11:33 pm

पुलिस ने सोमवार तड़के बजरी माफियाओं के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए 5 ट्रक, 2 ट्रेलर, वह दो ट्रैक्टर ट्रॉली बजरी से भरे जप्त किए हैं।

police kee kaarravaee se bajaree maaphiyaon mein macha hadakamp

पुलिस की कार्रवाई से बजरी माफियाओं में मचा हडकम्प

हिंडोली पुलिस ने सोमवार तड़के बजरी माफियाओं के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए 5 ट्रक, 2 ट्रेलर, वह दो ट्रैक्टर ट्रॉली बजरी से भरे जप्त किए हैं।
वहीं सात वाहन चालकों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उपनिरीक्षक निरंजन कुमार मीणा ने बताया कि रात को नाकाबंदी पर थे तभी देवली की ओर से सात वाहन बजरी भर कर आ रहे थे। जिन्हें रोककर चेक किया तो सभी में बजरी भरी हुई थी। जिन्हें जप्त कर हिंडोली थाने ले आए। जहां पर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि इस मामले की खनिज विभाग को भी जानकारी दी हैं। उन्हे शाम को न्यायालय में पेश किया जाएगा। वहीं पर थाना प्रभारी शिवराज गुर्जर ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक के आदेश पर बजरी खनन माफियाओं के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जा रही हैं।
बजरी माफियाओं के खिलाफ हिंडोली पुलिस की पहली बड़ी कार्रवाई है। ज्ञात रहे यहां से प्रतिदिन रात को बड़ी संख्या में बजरी से भरे अवैध वाहन दौड़ा करते थे। एसपी के निर्देश पर पुलिस ने नाकाबंदी शुरू कर रात के समय यहां से निकलने वाले वाहनों की चेकिंग की जा रहे हैं। सोमवार तड़के पुलिस के हत्थे चढऩे से बजरी माफियाओं में हड़कंप मचा हुआ है।

ट्रेंडिंग वीडियो