scriptpotatoes were not seen in the potato vegetable at the wedding | शादी में आलू की सब्जी में आलू नहीं दिखे तो चल गए लात-धूंसे | Patrika News

शादी में आलू की सब्जी में आलू नहीं दिखे तो चल गए लात-धूंसे

दो जख्मी, 60 जनों के खिलाफ दर्ज हुआ मामला

बूंदी

Published: May 19, 2022 08:43:02 pm

लाखेरी. आपने सुना है कि आलू की सब्जी में आलू नहीं दिखे और सिर्फ तरी आई हो और इस बात को लेकर विवाद हो गया हो। बात अजीब है लेकिन ऐसा ही हुआ है बूंदी जिले के लाखेरी में। यहां कस्बे के हाथीदुंबा में एक शादी समारोह में उस समय हंगामा और हाथापाई हो गई जब खाना खाने आए लोगों को खाने के दौरान आलू की सब्जी में तरी झोल नजर आया और आलू के टुकड़े नजर नहीं आए। झगड़े में दो जने जख्मी हो गए।
प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हाथीदुंबा निवासी प्रभुलाल बैरवा के पुत्र की शादी थी और मकान के पीछे खेत में खाना चल रहा था। रात 9 बजे करीब वार्ड पार्षद निशा वर्मा व उसके नंदोई योगेश वर्मा सहित अन्य रिश्तेदार खाना खा रहे थे। वेटर परोसगारी कर रहे थे। आलू की सब्जी में आलू नहीं दिखे तो नोकझोंक हो गई। मामला हाथापाई में बदल गया।
लड़ाई झगड़े में सब्जी रायते की बाल्टी फेंक दी और मांगलिक कार्यक्रम हंगामे में तब्दील हो गया। सूचना पर लाखेरी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को शांत करवाया। पुलिस ने पार्षद निशा वर्मा की ओर से आयोजक प्रभुलाल वर्मा, उसके भाई सहित 13 नामजद लोगों व 30-40 अन्य के विरुद्ध मारपीट, छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज करवाया है।
वहीं आयोजक प्रभुलाल की ओर से पार्षद निशा वर्मा, उसके पिता ओम प्रकाश, योगेश वर्मा के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करवाया है। झगड़े के दौरान दोनों पक्षों के एक-एक जने योगेश वर्मा व मनीष कुमार घायल हो गए, जिन्हें कोटा रैफर किया। थानाधिकारी धर्माराम चौधरी ने बताया कि मामले में दोनों पक्षों के लोगों को शांतिभंग की आशंका के चलते पाबंद करवाया है।
शादी में आलू की सब्जी में आलू नहीं दिखे तो चल गए लात-धूंसे
शादी में आलू की सब्जी में आलू नहीं दिखे तो चल गए लात-धूंसे

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Mumbai News Live Updates: कल देवेंद्र फडणवीस सीएम और एकनाथ शिंदे डिप्टी सीएम पद की लेंगे शपथMaharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में नई सरकार को लेकर हलचल तेज, मंत्रालयों के बंटवारे को लेकर एकनाथ शिंदे ने दिया ये बड़ा बयानMaharashtra Political Crisis: उद्धव ठाकरे के इस्तीफे के बाद बीजेपी की बैठक आज, देवेंद्र फडणवीस करेंगे बड़ी घोषणाDelhi MLA Salary Hike: दिल्ली के 70 विधायकों को जल्द मिलेगी 90 हजार रुपए सैलरी, जानिए अभी कितना और कैसे मिलता है वेतनUdaipur Murder: उदयपुर में हिंदू संगठनों का जोरदार प्रदर्शन, हत्यारों को फांसी दो के लगे नारेजम्मू-कश्मीर: बालटाल से अमरनाथ यात्रा के लिए श्रद्धालुओं का पहला जत्था रवाना, पवित्र गुफा में बाबा बर्फानी का करेंगे दर्शनपटना के हथुआ मार्केट में लगी भीषण आग, कई दुकानें जलकर खाक, करोड़ों का नुकसानMaharashtra Political Crisis: उद्धव के इस्तीफे के बाद भी संजय राउत के हौसले बुलंद, बोले-हम अपने दम पर फिर सत्ता में करेंगे वापसी
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.