scriptनैनो के रास्ते प्रभू दिल में समा रहे… | Prabhu is in the heart of Nano ... | Patrika News

नैनो के रास्ते प्रभू दिल में समा रहे…

locationबूंदीPublished: Aug 26, 2018 12:25:05 pm

Submitted by:

Nagesh Sharma

सनाढय ब्राह्मण समाज की ओर से शनिवार को स्नेह मिलन समारोह व सावन की मल्हार भजन संध्या का आयोजन किया गया।

Prabhu is in the heart of Nano ...

नैनो के रास्ते प्रभू दिल में समा रहे…

सावन की मल्हार भजन संध्या का आयोजन
नैनवां. सनाढय ब्राह्मण समाज की ओर से शनिवार को स्नेह मिलन समारोह व सावन की मल्हार भजन संध्या का आयोजन किया गया। कस्बे के कृष्णा गार्डन में आयोजित कार्यक्रम में भजन गायक डीएल भारती ने चार घंटे तक भजनों की सरिता बहाई।
दोपहर तीन बजे गणेश वंदना व शिव आाराधना के साथ भजनों की प्रस्तुति देना शुरू किया। सांसों का क्या भरोसा, रुक जाए चलते-चलते…, कीर्तन की है रात…, हारे-हारे हारे हारे के सहारे…, वृन्दावन में हुकूम चले बरसाने वाली का…,यह क्या कर डाला मुरली वाले ने…, तू ही मेरी नाव का मांझी तू ही पतवार, म्हारो मन हर लिया मुरली वाले ने…, नैनो के रास्ते प्रभू दिल में समा रहे…भजनों पर तालियां गूंजती रही। कार्यक्रम के बीच में बच्चों ने भी अपने नृत्यों की प्रस्तुतियां दी। कार्यक्रम के शुभारम्भ पर नैनवां शहर सनाढय ब्राहमण समाज के अध्यक्ष विनोद बिहारी शर्मा, सचिव गुमानराय शर्मा, राजेन्द्र शर्मा, जगदीश शर्मा, प्रदीप शर्मा सहित अन्य लोगों ने भजन गायक का स्वागत किया। कार्यक्रम को दिखने केलिए आसपास के गांवों के लोगों ने भी हिस्सा लिया। इस दौरान लोगों ने भजनों पर नृत्य भी किया।
जयकारों की होती रही गूंज
केशवरायपाटन ञ्च पत्रिका . राजराजेश्वर महादेव सेवा समिति के तत्वावधान में शनिवार को कस्बे में कावड़ यात्रा निकाली गई। शिव भक्त सुबह दस बजे चम्बल नदी के केशव घाट पर एकत्र हुए। भगवान शिव के जयकारों के साथ शिव भक्तों ने केशव घाट से चर्मण्यवती का पवित्र जल भरा और कावड़ यात्रा शुरू की। यात्रा केशव मंदिर मार्ग, पुराना बस स्टैंड, मुख्य बाजार होती हुई निकली। शहर एवं ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की ओर से नगर अध्यक्ष बद्रीलाल नागर, ब्लॉक अध्यक्ष मुरली मीणा, कांग्रेस ओबीसी विभाग जिला अध्यक्ष चेतराम नगार, अरविन्द भूत्या के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं ने पुष्प वर्षा कर स्वागत किया। यात्रा कस्बे में घूमती हुई राजराजेश्वर महादेव मंदिर पहुंची, जहां भगवान शिव का जलाभिषेक किया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो