scriptप्रशासन ने नहीं ली नरेगा श्रमिकों की सुध, पंचायत पर तीन घंटे किया प्रदर्शन | prashaasan ne nahin lee narega shramikon kee sudh, panchaayat par teen | Patrika News

प्रशासन ने नहीं ली नरेगा श्रमिकों की सुध, पंचायत पर तीन घंटे किया प्रदर्शन

locationबूंदीPublished: May 13, 2019 02:54:42 pm

मरां ग्राम पंचायत में लगने वाला फतेहपुरा गांव के नरेगा श्रमिकों को आठ रोज से ग्रेवल सडक़ बनाने का कार्य बंद रहने से काम की मांग को लेकर सोमवार को सुबह सात बजे कार्यस्थल पर एकत्रित हुए श्रमिकों ने आठ बजे ग्राम पंचायत मरां में पहुंचकर विरोध प्रदर्शन किया।

prashaasan ne nahin lee narega shramikon kee sudh, panchaayat par teen ghante kiya pradarshan

प्रशासन ने नहीं ली नरेगा श्रमिकों की सुध, पंचायत पर चार घंटे किया प्रदर्शन

प्रशासन ने नहीं ली नरेगा श्रमिकों की सुध, पंचायत पर चार घंटे किया प्रदर्शन
भंडेड़ा.मरां ग्राम पंचायत में लगने वाला फतेहपुरा गांव के नरेगा श्रमिकों को आठ रोज से ग्रेवल सडक़ बनाने का कार्य बंद रहने से काम की मांग को लेकर सोमवार को सुबह सात बजे कार्यस्थल पर एकत्रित हुए श्रमिकों ने आठ बजे ग्राम पंचायत मरां में पहुंचकर विरोध प्रदर्शन किया। मौके से नैनवां विकास अधिकारी को भी घटना से अवगत करवाया गया। मगर साढ़े ग्यारह बजे तक भी पंचायत समिति से कोई कर्मचारी नहीं पहुंचे तो श्रमिकों ने ग्राम विकास अधिकारी को घेर लिया व उच्च अधिकारी को मौके पर बुलाने की मांग करते हुए बंद कार्य को शुरू करवाने की मांग की। नारेबाजी करते हुए श्रमिकों ने काम दो काम दो की मांग की जिस पर अधिकारी ने एक दिन का आश्वासन दिया व कहा की मंगलवार को बंद कार्यस्थल पर उच्च अधिकारी को लेकर आएंगे। तब नरेगा के श्रमिक साढ़े ग्यारह बजे अपने गांव फतेहपुरा लौटे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो