पुलिस मित्र की तरह, अपराधों की रोकथाम व शांति व्यवस्था पहली प्राथमिकता

pankaj joshi

Updated: 09 Jan 2019, 10:03:57 PM (IST)

Bundi, Bundi, Rajasthan, India

-नवनियुक्त पुलिस अधीक्षक ममता गुप्ता ने कहा
बूंदी. आमजन पुलिस से क्या अपेक्षा रखता है उस पर काम किया जाएगा, ताकि उनको लगे बूंदी की पुलिस उनकी मदद के लिए है। नवनियुक्त पुलिस अधीक्षक ममता गुप्ता ने बुधवार को कार्यभार सम्भालने के बाद पत्रकारों से बातचीत में यह बात कही। उन्होंंने कहा कि अपराधों की रोकथाम व जिले में शांति व्यवस्था बनाए रखना पहली प्राथमिकता होगी। साथ ही पुलिस मुख्यालय से समय-समय पर प्राप्त निर्देशों के अनुसार कार्य किया जाएगा।
पुलिस अधीक्षक ने कहा कि शहर में यातायात व्यवस्था की जो समस्या है, उसके समाधान के प्रयास किए जाएंगे। यातायात व्यवस्था के लिए किस प्वांइट पर क्या-क्या किया जा सकता है उसके लिए योजना बनाई जाएगी। उन्होंने कहा कि राजस्थान में पुलिस के पास संसाधनों की कमी नहीं है। यदि बूंदी जिले में किसी संसाधन की कमी है तो इसकेलिए विशेष प्रयास होंगे।
आसानी से कर सकेंगे शिकायत
पुलिस अधीक्षक ने कहा कि डीजीपी द्वारा पुलिस मित्र प्रणाली को लेकर नवाचार शुरू किया गया है, ताकि लोगों को लगे कि पुलिस मित्र की तरह है। इससे वह अपनी शिकायत थाने या एसपी के पास आसानी से कर सकेंगे। इस दौरान अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक दशरथ सिंह व अन्य अधिकारी मौजूद थे।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned