scriptपुलिस रिमांड में उगलेगा बूंदी का व्यापारी सच्चाई, तीस करोड़ रुपए यहां किए खुर्द बुर्द | pulis rimaand mein ugalega boondee ka vyaapaaree sachchaee, tees karod | Patrika News

पुलिस रिमांड में उगलेगा बूंदी का व्यापारी सच्चाई, तीस करोड़ रुपए यहां किए खुर्द बुर्द

locationबूंदीPublished: May 13, 2019 09:02:48 pm

बूंदी की कृषि उपज मंडी में आढ़तियों से माल खरीदकर खुर्दबुर्द करने व करोड़ों रुपए बकाया नहीं चुकाने के मामले में गिरफ्तार व्यापारी राजेश न्याती को सोमवार को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे तीन दिन के पुलिस रिमांड पर सौंप दिया।

pulis rimaand mein ugalega boondee ka vyaapaaree sachchaee, tees karod

पुलिस रिमांड में उगलेगा बूंदी का व्यापारी सच्चाई, तीस करोड़ रुपए यहां किए खुर्द बुर्द

बूंदी. बूंदी की कृषि उपज मंडी में आढ़तियों से माल खरीदकर खुर्दबुर्द करने व करोड़ों रुपए बकाया नहीं चुकाने के मामले में गिरफ्तार व्यापारी राजेश न्याती को सोमवार को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसे तीन दिन के पुलिस रिमांड पर सौंप दिया।
सदर थानाधिकारी अमर सिंह ने बताया कि व्यापारी न्याती बूंदी के आढ़तियों व बैंकों का करीब 30 करोड़ रुपए बकाया कर बीते 10 माह से फरार चल रहा था। जिसे तलाश के लिए टीम लगा रखी थी। उसे रविवार को भीलवाड़ा से गिरफ्तार किया गया। आढ़तिया संघ और बैंक प्रबंधन की ओर से प्रकरण दर्ज हैं। उसे सोमवार को न्यायालय में पेश किया गया। जहां से आरोपी न्याती को तीन दिन के पुलिस रिमांड पर सौंपा गया है। रिमांड अवधि में मंडी से खरीदे गए माल, इसे बेचने के बाद मिली राशि और बैंकों से लिए गए ऋण राशि आदि मामलों में पूछताछ की जाएगी। पुलिस पूछताछ में मामले में शामिल सहयोगियों का भी पता लगाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो