script

शर्मनाक.. दलित दूल्हे को घोड़ी से उतार कर धक्का-मुक्की, डीजे संचालक और घोड़ी मालिक को भगाया

locationबूंदीPublished: May 15, 2019 10:50:57 am

Submitted by:

abdul bari

निकासी में बज रहे डीजे को बंद करा दिया। बाद में उन्होंने दूल्हे को घोड़ी से नीचे उतारकर धक्का-मुक्की की। डीजे संचालक और घोड़ी मालिक को भगा दिया

groom

शर्मनाक.. दलित दूल्हे को घोड़ी से उतार कर धक्का-मुक्की, डीजे संचालक और घोड़ी मालिक को भगाया

बूंदी.
करवर थाना क्षेत्र की सहण ग्राम पंचायत के खेड़ी गांव में मंगलवार देर रात दलित दूल्हे को निकासी के दौरान घोड़ी से नीचे उतार दिया। उसके साथ धक्का-मुक्की की। अचानक हुए घटनाक्रम से बराती और दूल्हे के परिजन सहम गए हैं।
डीजे को बंद करा दिया
प्राप्त जानकारी के अनुसार बूंदी के इंद्राकॉलोनी निवासी सुरेश रैगर की बारात खेड़ी गांव में गई थी। रात ग्यारह बजे तोरण के लिए निकासी रवाना हुई, जिसे गांव के कुछ समाजकंटकों ने रोक दिया। निकासी में बज रहे डीजे को बंद करा दिया। बाद में उन्होंने दूल्हे को घोड़ी से नीचे उतारकर धक्का-मुक्की की।
डीजे संचालक और घोड़ी मालिक को भगाया
समाजकंटक दूल्हे के दलित होने से उसके घोड़ी पर बैठने को लेकर नाराजगी जताते रहे। अचानक हुई इस घटना से बाराती सहम गए। डीजे संचालक और घोड़ी मालिक को समाजकंटकों ने भगा दिया। सूचना पर पहुंचे रैगर समाज के जिलाध्यक्ष बाबूलाल वर्मा ने सम्पूर्ण घटनाक्रम की जानकारी पुलिस अधीक्षक को दी। रात साढ़े ग्यारह बजे करवर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस मामले की जानकारी जुटाने में लगी रही।

इधर, सड़क हादसे में दो घायल

पेचकीबावडीके कस्बे के निकट एनएच 52 पर चलती कार का आगे का टायर फटने से कार अनियंत्रित होकर ढाबे पर खड़े ट्रक से जा टकराई। दुर्घटना में कार में सवार दो जने गम्भीर घायल हो गए।
जानकारी के अनुसार कार देवली से बूंदी की ओर जा रही थी । इस दौरान अचानक टायर फट जाने से कार लहराती हुई ढाबे पर खड़े ट्रक से टकरा गई। सूचना मिलने पर ईएमटी सगीर हुसैन, 108 एम्बुलेंस चालक गोविंद सिंह मौके पर पहुँचे और घायल सुरेश मीणा (35), योगेश मीणा (35) मनोहरगढ़ (भीलवाड़ा) का देवली अस्पताल में भर्ती करवाया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो