scriptराजकीय college के बराबर हुई Feesतो छात्रों ने आतिशबाजी कर बांटीsweet | raajakeey kolej ke baraabar huee phees to chhaatron ne aatishabaajeeka | Patrika News

राजकीय college के बराबर हुई Feesतो छात्रों ने आतिशबाजी कर बांटीsweet

locationबूंदीPublished: Jul 03, 2019 01:02:49 pm

नैनवां कस्बे के स्ववित्तपोषि भगवान आदिनाथ जयराज मारवाड़ा महाविद्यालय में राजकीय कॉलेज के बराबर फीस लेने के आदेश जारी होते ही विद्यार्थियों में हर्ष की लहर दौड़ गई।

raajakeey kolej ke baraabar huee phees to chhaatron ne aatishabaajeeka

राजकीय कॉलेज के बराबर हुई फीस तो छात्रों ने आतिशबाजीकर बांटी मिठाई

नैनवां कस्बे के स्ववित्तपोषि भगवान आदिनाथ जयराज मारवाड़ा महाविद्यालय में राजकीय कॉलेज के बराबर फीस लेने के आदेश जारी होते ही विद्यार्थियों में हर्ष की लहर दौड़ गई। सरकारी फीस के आदेश की जानकारी मिलते ही विद्यार्थी कालेज पहुंच गए। कॉलेज के बाहर आतिशबाजी कर मिठाई बांटी। कॉलेज के लगा रखे ताले खोल दिए। महाविद्यालय समिति ने चार जून को बैठक कर फीस तीन हजार से 6 हजार कर दिया थी। फीस बढाने की जानकारी मिलते ही विद्यार्थियों ने 29 जून को कॉलेज के ताले लगा दिये थे। खेल राज्यमंत्री अशोक चांदना ने हस्तक्षेप कर विकास समिति के अध्यक्ष से बढ़ाई फीस को वापस लेने का अनुरोध किया। जिस पर समिति के अध्यक्ष व सचिव ने बुधवार को सरकारी कॉलेज की तर्ज पर फीस के आदेश जारी कर दिए। विकास समिति के सचिव व महाविद्यालय के प्राचार्य पंकज गुप्ता ने बताया कि बुधवार से सरकारी महाविद्यालय के बराबर ही फीस जमा करना शुरू कर दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो