राज्यमंत्री चांदना ने बूंदी में अधिकारियों को दिए यह निर्देश, चुस्त-दुरुस्त रहे सरकारी मशीनरी

pankaj joshi | Updated: 14 Jun 2019, 09:52:45 PM (IST) Bundi, Bundi, Rajasthan, India

युवा मामले, खेल-कौशल, नियोजन, उद्यमिता, परिवहन एवं सैनिक कल्याण राज्यमंत्री अशोक चांदना गुरुवार को बूंदी आए, आचार संहिता समाप्त होने के बाद सरकारी मशीनरी को फिर से चुस्त-दुरुस्त रहने के निर्देश दिए।

बूंदी. युवा मामले, खेल-कौशल, नियोजन, उद्यमिता, परिवहन एवं सैनिक कल्याण राज्यमंत्री अशोक चांदना गुरुवार को बूंदी आए, आचार संहिता समाप्त होने के बाद सरकारी मशीनरी को फिर से चुस्त-दुरुस्त रहने के निर्देश दिए। उन्होंने यहां जिला कलक्ट्रेट परिसर स्थित सभागार में सरकारी योजनाओं की प्रगति जांची। उन्होंने कहा कि हिण्डोली क्षेत्र को भी चम्बल का पानी मिले, ऐसे योजना बनाकर सरकार को भेजो।जिससे कि लोगों को पीने के पानी के लिए मारा-मारा नहीं फिरना पड़े। जिले के सभी जलाशयों में उनकी पूरी जल संग्रहण क्षमता का लाभ लेने के लिए डी-सिल्टिंग का प्लान तैयार किया जाए। जिससे कि इन्हें फिर से अधिक जल संचय लायक बनाया जा सके। मंत्री ने इसके भी प्रस्ताव बनाने के निर्देश दिए।उन्होंने पेयजल, सिंचाई परियोजनाओं एवं विद्युत संबंधी परियोजना की प्रगति की समीक्षा भी की। बैठक में जिला कलक्टर रुक्मणि रियार, पुलिस अधीक्षक ममता गुप्ता, नैनवां प्रधान प्रसन्न बाई, पूर्व जिला परिषद सदस्य सतीश गुर्जर, अतिरिक्त जिला कलक्टर राजेश जोशी, एडीएम (सीलिंग) शिवदत्त गौड़, एसीइओ करतार सिंह आदि मौजूद थे।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned