रात को मिला था युवक का शव, सुबह थाने के बाहर किया विरोध प्रदर्शन तब दर्ज हुआ हत्या का मामला

कस्बे के बांसी रोड स्थित श्रीचारभुजा गोशाला के पीछे सोमवार देर रात बाद युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

By: pankaj joshi

Published: 18 Dec 2018, 09:51 PM IST

Bundi, Bundi, Rajasthan, India

-युवक की हत्या का मामला दर्ज
-ग्रामीणों और परिजनों ने की आरोपितों को पकडऩे की मांग
देई.कस्बे के बांसी रोड स्थित श्रीचारभुजा गोशाला के पीछे सोमवार देर रात बाद युवक का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मंगलवार सुबह युवक के परिजनों व ग्रामीणों ने हत्या का मामला बताते हुए आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर देई थाने के सामने शव रखकर नैनवां-बूंदी मार्ग पर जाम लगा दिया। थानाधिकारी की समझाइश के बाद जाम हट सका। पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार थाना क्षेत्र के चीता की झोंपडिय़ा गांव निवासी कालूलाल मीणा (32) का रात को संदिग्ध अवस्था में शव पड़ा मिला।परिजनों शव को एम्बुलेंस की मदद से देई सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर लेकर आए। सुबह होते ही गांव से लोग एकत्रित होकर देई अस्पताल पहुंच गए। यहां से शव को टै्रैक्टर-ट्रॉली में रखकर देई थाने के सामने पहुंच गए।ग्रामीणों ने युवक की हत्या का आरोप लगाते हुए थाने के सामने सड़क पर जाम लगा दिया।तब देई थानाधिकारी दौलत साहू ने लोगों को भरोसा दिया। तब वह सड़क से हटे।
शव को वापस देई सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र पर लेकर आए। अस्पताल में नैनवां पुलिस उपाधीक्षक राजाराम मीणा ने भी पहुंचकर ग्रामीणों से बातचीत की।उन्होंने पूरे मामले की जांच कर कार्रवाई का भरोसा दिया। युवक का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया। बाद में शव परिजनों के सुपुर्द किया।मेडिकल बोर्ड में चिकित्सक सतीष सक्सेना, गोपाल नागर, रणजीत शामिल थे। पुलिस ने मामला हत्या का मानते हुए जांच शुरू की। एमओबी टीम ने घटना स्थल पर पहुंचकर सबूत जुटाए।
प्रथम दृष्टया मामला हत्या का मानते हुए दर्ज कर लिया।मृतक का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया है। जो भी कारण निकलेगा सब सामने आ जाएगा। पूरे मामले की जांच कर रहे हैं।
राजाराम मीणा, पुलिस उपाधीक्षक, नैनवां

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned