scriptकोटा बैराज के पांच गेट खोलकर 30 हजार क्यूसेक पानी की निकासी… | rain in rajsthan Five gates of Kota barrage opened | Patrika News

कोटा बैराज के पांच गेट खोलकर 30 हजार क्यूसेक पानी की निकासी…

locationबूंदीPublished: Sep 08, 2018 04:53:18 pm

Submitted by:

Suraksha Rajora

कोटा में तेज बारिश के चलते कोटा बेराज के 5 गेट खोलकर पानी की निकासी की जा रही है

rain in rajsthan Five gates of Kota barrage opened

कोटा बैराज के पांच गेट खोलकर 30 हजार क्यूसेक पानी की निकासी…

कोटा में फिर बारिश की झडी लगी। देर रात से ही हो रही है बारिश के असर से कई क्षेत्र प्रभावित हुए । कोटा में तेज बारिश के चलते शनिवार को कोटा बेराज के 5 गेट खोलकर पानी की निकासी की जा रही है कोटा बेराज के 5 गेट खोलकर 30 हजार क्यूसेक पानी की निकासी की जा रही है वहीं शहरवासियों का बेराज पर पहुचकर मौसम लुत्फ उठाने का सिलसिला भी लगातार जारी है ।
लेकिन ऐसे में प्रशासन की और सुरक्षा के इंतजाम नहीं होने कारण युवक जान जोखिम डाल रहे है और बेराज की मुख्य वाल पर जाकर मौत को दावत दे रहे है ऐसे में कोई हादसा हो सकता है तस्वीरो में आप देख सकते है किस गति से पानी की निकासी हो रही है और यह चार मनचले केसे अपनी जान जोखिम में डाल रहे है । बेराज की सुरक्षा को लेकर कई बार सवाल खडे हुए है।

उधर मध्यप्रदेश मे लगाातार चल रहे बारीश के चलते कालीसिध नदी भी अपने उफान है। जिसके चलते कोटा खातोली श्योपुर मार्ग और बारा रोड पर मारवाड़ चौकी रेलवे ब्रिज के पानी भरने से मार्ग बाधित है। कालीसिध मे एकाएक पानी आता है जिसके कारण खतरा लगाातार मंडराता रहता है। कालीनदी मे उफान के चलते यातायात बाधित है वाहनो की लंबी कतारे और लोग परेशान है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो