scriptसंजय कॉलोनी को नगर परिषद क्षेत्र में जोड़ो | Rajasthan News, Bundi News, Sanjay Colony, Municipal Council, Gram Pan | Patrika News

संजय कॉलोनी को नगर परिषद क्षेत्र में जोड़ो

locationबूंदीPublished: Mar 12, 2020 09:31:27 pm

Submitted by:

Narendra Agarwal

संजय कॉलोनी को ग्राम पंचायत माटूंदा से हटाकर नगर परिषद कॉलोनी में जोडऩे की मांग को लेकर गुरुवार को कॉलोनी के बाशिंदों ने जिला कलक्टे्रट पर प्रदर्शन किया।

संजय कॉलोनी को नगर परिषद क्षेत्र में जोड़ो

संजय कॉलोनी को नगर परिषद क्षेत्र में जोड़ो

बूंदी. संजय कॉलोनी को ग्राम पंचायत माटूंदा से हटाकर नगर परिषद कॉलोनी में जोडऩे की मांग को लेकर गुरुवार को कॉलोनी के बाशिंदों ने जिला कलक्टे्रट पर प्रदर्शन किया। बाद में मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा।
ज्ञापन में बताया कि संजय कॉलोनी आइटीआइ के पास स्थित है, जिसमें करीब 630 परिवार निवास कर रहे है। इस कॉलोनी को ग्राम पंचायम माटूंदा की पंचायत मतदाता सूची में सम्मिलित किया हुआ है, जबकि उक्त कॉलोनी बूंदी मुख्यालय से मात्र 2 किलोमीटर दूर है। जबकि माटूण्दा पंचायत मुख्यालय से दस-12 किलोमीटर है। उक्त कॉलोनी पहले नगर परिषद बूंदी के वार्ड 35 में शामिल थी, जिसके वर्तमान वार्ड 43 है। उन्होंने बताया कि कॉलोनी के माटूंदा पंचायत में शाहिल होने से यहां के बाशिंदों को आवास के पट्टे नहीं मिल रहे। कॉलोनी का विकास नहीं हो रहा। कॉलोनी में मूलभूत सुविधाएं नहीं मिल रही।इस दौरान माटूंदा सरपंच बबलेश वर्मा, चेतराम वर्मा, ओमप्रकाश सैनी, नंदकिशोर, बृजकिशोर, पे्रमशंकर, महावीर, बाबू लाल आदि मौजूद थे। इधर, ग्राम पंचायत माटूंदा के वार्ड पंच लटूरलाल बैरवा ने भी जिला कलक्टर को ज्ञापन देकर संजय नगर की मूलभूत सुविधाओं को लेकर पांच सूत्रीय मांगें रखी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो