scriptRajsthan news,Bundi news,Bundi Rajasthan news,one year old baby,corona | corona : एक साल का मासूम कोरोना पॉजिटिव, संक्रमण अब जिले में पसारने लगा पैर | Patrika News

corona : एक साल का मासूम कोरोना पॉजिटिव, संक्रमण अब जिले में पसारने लगा पैर

कोरोना संक्रमित मिलने का सिलसिला थम नहीं रहा। गुरुवार को सुबह आई रिपोर्ट में 36 नए पॉजिटिव सामने आए। अब कोरोना की चपेट में बच्चे भी आ रहे।

बूंदी

Updated: January 14, 2022 07:52:17 pm

corona : एक साल का मासूम कोरोना पॉजिटिव, संक्रमण अब जिले में पसारने लगा पैर
बूंदी. कोरोना संक्रमित मिलने का सिलसिला थम नहीं रहा। गुरुवार को सुबह आई रिपोर्ट में 36 नए पॉजिटिव सामने आए। अब कोरोना की चपेट में बच्चे भी आ रहे।

corona : एक साल का मासूम कोरोना पॉजिटिव, संक्रमण अब जिले में पसारने लगा पैर
corona : एक साल का मासूम कोरोना पॉजिटिव, संक्रमण अब जिले में पसारने लगा पैर

यह भी पढ़े...Proposed Ramgarh Vishdhari Tiger Reserve: प्रस्तावित रामगढ़ विषधारी टाइगर रिजर्व: इन्द्रगढ़ से रामगढ़ तक का देखा क्षेत्र https://bit.ly/33yJPnY

चिकित्सा विभाग की ओर से जारी आंकड़े में एक साल का लाखेरी एसीसी कॉलोनी निवासी मासूम के कोरोना पॉजिटिव होने की भी पुष्टि हुई। विभाग ने 20 सेंपल जांच के लिए जयपुर भेजे। बूंदी शहर में गुरुनानक कॉलोनी, दानमलजी का नोहरा, चौमुखा मुख्य बाजार, धोवड़ा हवेली, मोची बाजार, लखोटियों की गली, रजतगृह गेट संख्या-3, नवजीवन संघ कॉलोनी, देईखेड़ा, लाखेरी में एसीसी कॉलोनी, एलएनटी लाखेरी, नयापुरा लाखेरी, गोबड़ा लाखेरी, दौलतपुरा, सुमेरगजमंडी, मांगलीकलां, बड़ानयागांव, जजावर, कापरेन वार्ड संख्या-12, सारसला व कापरेन में कोरोना पॉजिटिव मिले।

यह भी पढ़े...Gaushala : आवारा मवेशियों से मिलेगी राहत, गोशाला के लिए एक हैक्टेयर भूमि चिन्हित https://www.patrika.com/bundi-news/bundi-news-bundi-rajasthan-news-gaushala-cattle-municipality-map-7275750/

बच्चे आ रहे चपेट में
संक्रमण से मासूम भी अछूते नहीं रह रहे। बूंदी के चौमुखा बाजार में 17 वर्षीय लडक़ा, धोवड़ा हवेली की 15 वर्षीय लडक़ी व लखोटियों की गली में 10 वर्षीय किशोरी की जांच रिपोर्ट में संक्रमित होने की पुष्टि हुई।

यह भी पढ़े...Mnrega : मनरेगा कार्यों में हाजरियों पर नजर रखेगा ये एप, अब नहीं भर पाएंगे फर्जी हाजिरी https://www.patrika.com/bundi-news/bundi-news-bundi-rajasthan-news-mnrega-app-labor-registration-at-7275739/

यहां भी मिले कोरोना पॉजिटिव
कापरेन. कस्बे में गुरुवार को सात जने पॉजिटिव आए हैं। कापरेन चिकित्सालय प्रभारी डॉ सुरेश मीणा ने बताया कि दो दिन पूर्व अस्पताल में लिए गए सेंपल की गुरुवार को आई रिपोर्ट में कस्बे के वार्ड 8 निवासी 13 वर्षीय बालिका, वार्ड 12 निवासी 67 वर्षीय महिला और 28 वर्षीय युवक, रोटेदा निवासी 15 वर्षीय बालिका और सारसला निवासी 63 वर्षीय बुजुर्ग और 56 वर्षीय महिला और हिंगोनिया में 14 वर्षीय बालक कोरोना पॉजिटिव आए हैं।

जजावर. कस्बे में एक जना कोरोना संक्रमित मिला है। जजावर अस्पताल प्रभारी डॉ. इरफान ने बताया कि बुधवार को कोविड के 26 सेंपल लिए थे। जिसके बाद गुरुवार को 35 वर्षीय एक जना कोरोना संक्रमित मिला है।

इंद्रगढ़. सुमेरगंजमण्डी में गुरुवार को चार जनों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। सुमेरगंज मंडी राजकीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के अधीन 3 गांव में 3 तीन जने कोरोना पॉजिटिव आए है, जबकि इंद्रगढ़ में नैनवां तहसील के अंतर्गत ग्राम पंचायत में कार्यरत ग्राम विकास अधिकारी हाल निवास इंद्रगढ़ की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है। इससे पहले तीन जने पॉजिटिव आए थे। इसके चलते अब तक कोरोना के कुल 7 एक्टिव केस हो गए हैं।

तालेड़ा. तालेड़ा उपखंड क्षेत्र के नया बरधा गांव में एक जना कोरोना पॉजिटिव पाया गया है। मरीज मिलने के बाद संपर्क में आए व आसपास के लोगों की जांच की जा रही है। विभाग ने मास्क सहित अन्य सावधानियां बरतने की सलाह दी है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

पंजाबः अवैध खनन मामले में ईडी के ताबड़तोड़ छापे, सीएम चन्नी के भतीजे के ठिकानों पर दबिशPunjab Assembly Election 2022: पंजाब में भगवंत मान होंगे 'आप' का सीएम चेहरा, 93.3 फीसदी लोगों ने बताया अपनी पसंदUttarakhand Election 2022: हरक सिंह रावत को लेकर कांग्रेस में विवाद, हरीश रावत ने आलाकमान के सामने जताया विरोधUP Election 2022 : अखिलेश के अन्न संकल्प के बाद भाकियू अध्‍यक्ष का यू टर्न, फिर किया सपा-रालोद गठबंधन के समर्थन का ऐलानभारत के कोरोना मामलों में आई गिरावट, पर डरा रहा पॉजिटिविटी रेटकौन हैं भगवंत मान, जाने सबकुछशुक्र जल्द होंगे मार्गी, इन 5 राशि वालों को धन की प्राप्ति के बन रहे योगयहां पुलिस ने उठाया नक्सल प्रभावित गांवों के बच्चों को पढ़ाने का जिम्मा, नि:शुल्क कोचिंग में सपने गढ़ रहे छात्र
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.