पेट्रोलियम पदार्थों में मूल्यवृद्धि पर फूटा रोष, किया प्रदर्शन

पेट्रोलियम पदार्थों में मूल्यवृद्धि पर फूटा रोष, किया प्रदर्शन

Nagesh Sharma | Publish: Sep, 06 2018 12:10:16 PM (IST) Bundi, Rajasthan, India

भारत वाहिनी की ओर से बुधवार को डीजल, पेट्रोल व रसोई गैस के मूल्यों में आए दिन हो रही वृद्धि के विरोध में रैली निकालकर प्रदर्शन किया गया।

लाखेरी. भारत वाहिनी की ओर से बुधवार को डीजल, पेट्रोल व रसोई गैस के मूल्यों में आए दिन हो रही वृद्धि के विरोध में रैली निकालकर प्रदर्शन किया गया।
दोपहर 12 बजे वाहिनी के कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी ठेले में सिलेंडर रखकर व साइकिलों पर नारे लिखी तख्तियां लगाकर रामधन चौराहे से रवाना हुए, जो बाटम लेवल, ट्रांसपोर्ट नगर, चुंगीनाका होते हुए उपखण्ड कार्यालय पहुंचे। वहां पर आधे घंटे तक नारेबाजी कर राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में बताया कि पेट्रोलियम पदार्थो में बेतहाशा मूल्यवृद्धि से अल्प आय वर्ग के लोगों का जीवन जीना दुश्वार होता जा रहा है।
केशवरायपाटन. राष्ट्रीय छात्र संगठन के आह्वान पर कार्यकर्ताओं ने बुधवार को सहकारी चीनी मिल चौराहा पर बढ़ती महंगाई, डीजल, पेट्रोल व गैस के दाम बढाने के विरोध में कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन किया। कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए जुलूस निकाला। इस अवसर पर कमल सुमन, पार्षद पंकज पाण्डे, जफर शरीफ, राजेन्द्र शर्मा, मुकेश सुमन उपस्थित थे।

चयनित शिक्षकों को नियुक्ति देने की मांग
बूंदी. अखिल राजस्थान चयनित शिक्षक संघ-98 से जुड़े शिक्षकों ने 1998 में चयनित शिक्षकों की नियुक्ति की मांग को लेकर जिला कलक्टर को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में बताया कि 28 अगस्त को प्रमुख शासन सचिव (स्कूल शिक्षा) नरेशपाल गंगवार की अध्यक्षता में हुई बैठक में 1998 में नियुक्ति से वंचित शिक्षकों की नियुक्ति को लेकर सकारात्मक वार्ता हुई थी, लेकिन अभी तक इस सम्बंध में कोई कार्रवाई नहीं हुई। ज्ञापन देने वालों में जिलाध्यक्ष कृपाकृष्ण शर्मा, राजेश कुमार सालूजा, विनोद कुमार शर्मा, दीनदयाल वर्मा, राजेन्द्र सिंह, राधारानी शर्मा आदि शामिल थे।
कॉलेज सरकारी करने की मांग को लेकर धरना जारी
नैनवां. कॉलेज को सरकारी करने की मांग को लेकर एसडीएम कार्यालय पर धरना जारी है। बुधवार को गांवों से ग्रामीण व छात्र धरने पर बैठे।
बोरदा के शंकरलाल, महावीर, हीरापुर के श्योजीलाल, नाहरी के छीतरलाल, भावपुरा के विकास नागर, तोलाराम नागर, तुलसीराम नागर, दुगारी के अनुराग गौतम, कुलदीप चौहान, राजकुमार चंादना, दीपक चौपड़ा, विनोद नागर, नरेश नागर, राकेश प्रजापत, दीपक शर्मा, प्रद्युमन सैनी, मुकेश गुर्जर व पंकज रजक धरने पर बैठे।

 

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

Ad Block is Banned