scriptएक दीवार ने चौपट की परिवार की खुशियां … तीन बच्चे दबे, दो की मौत | raw wall house collapsed injured in accident, deaths | Patrika News

एक दीवार ने चौपट की परिवार की खुशियां … तीन बच्चे दबे, दो की मौत

locationबूंदीPublished: Sep 18, 2018 06:45:04 pm

Submitted by:

Suraksha Rajora

मंगलवार का दिन बूंदी जिले में हादसों के नाम रहा अलग अलग थाना इलाको में हुए हादसों में तीन मौतों सहित आधा दर्जन लोग घायल हो गए

raw wall house collapsed injured in accident, deaths

चाढग़ांव की चांदनी को लगा ग्रहण … तीन बच्चे दबे, दो की मौत

बूंदी. मंगलवार का दिन बूंदी जिले में हादसों के नाम रहा अलग अलग थाना इलाको में हुए हादसों में तीन मौतों सहित आधा दर्जन लोग घायल हो गए घायलों को बूंदी से कोटा रेफर किया गया जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।
कापरेन थाना क्षेत्र के छाड़ गांव में मकान की कच्ची दीवार ढह गई। जिससे पास ही खेल रहे तीन बच्चे दब गए। इनमें से दो की मौके पर ही मौत हो गई। 6 वर्षीय दीपू व 2 वर्षीय पंकज बैरवा की मौत हो गई। दोनों सगे भाई हैं। तीसरा बालक 6 वर्षीय नागेश गंभीर घायल। घायल को कोटा रैफर किया।
यह भी पढ़ें

धु धु कर जल गई बस, चपेट में आए बाइक सवार की मौत… प्रसाशन के पास इंतजाम ही नहीं

गांव में हुए अचानक इस हादसे के बाद मातम छा गया परिवार के दो चिराग एक साथ बुझ गए परिवार के सदस्यों का रो रो कर बुरा हाल है गांव में किसी के घर चूल्हा तक नहीं जला। ग्रामीणों ने बताया की दीवार ढहने की आवाज आई तो ग्रामीण बाहर आये। और पावड़ो आदि से मिट्टी को हटाया । बच्चों को बाहर निकाला और निजी साधनों से अस्पताल पहुचाया ।पुलिस को सूचना मिली तो थानाधिकारी भी अस्पताल पहुंचे।
चिकित्सको ने दीपू व पंकज को मर्त घोषित कर दिया। वहीँ नागेश को कोटा रेफर किया गया हैं। कविता बाईं ने बताया कि रामचरण के दो ही पुत्र हैं ।दोनो मासूमो की मौत से घर मे मातम छा गया हैं। उधर पुलिस थानाधिकारी वासुदेव चारण ने बताया कि छह कच्ची दीवार ढहने से पास में खेल रहे दो बच्चों दीपू व पंकज बैरवा की दबने से मौत हो गई हैं। और एक बच्चा नागेश गम्भीर घायल है जिसका कोटा में उपचार चल रहा हैं। घटना के बाद दोनों मर्त बच्चों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द किया गया हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी हैं।

उपखण्ड अधिकारी ,वर्तधिकारी पहुचे मौके पर


दुर्घटना के बाद के पाटन उपखंड अधिकारी अम्बा लाल मीणा, पुलिस वर्तधिकारी शिवलाल वर्मा शाम को कापरेन पहुचे और यहाँ से छाड़ गांव में घटना स्थल पर पहुचे जंहा मौका देखा और परिजनों से बात की । घटनाक्रम की जानकारी ली। उपखण्ड अधिकारी ने हर सम्भवसरकारी मदद व मुआवजा दिलाने का आश्वासन दिया औरवर्तधिकारी ने मामले की निष्पक्ष जांच करने एव उचित कानूनी कार्यवाही का भरोसा दिया। परिजनों को हर सम्भव प्रशासनिक मदद का आश्वासन दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो