scriptशराब की दुकान को लेकर भडक़े ग्रामीण और कर दिया प्रदर्शन | Recreation of the liquor shop and rural performers | Patrika News

शराब की दुकान को लेकर भडक़े ग्रामीण और कर दिया प्रदर्शन

locationबूंदीPublished: Jul 08, 2019 04:30:48 pm

Submitted by:

Devendra

ऐबरा गांव में शराब ठेका बंद कराने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने बूंदी जिला कलक्ट्रेट पर विरोध प्रदर्शन किया।

Recreation of the liquor shop and rural performers

शराब की दुकान को लेकर भडक़े ग्रामीण और कर दिया प्रदर्शन

बूंदी . ऐबरा गांव में शराब ठेका बंद कराने की मांग को लेकर ग्रामीणों ने बूंदी जिला कलक्ट्रेट पर विरोध प्रदर्शन किया। ग्रामीण यहां जुलूस के रूप में पहुंचे ग्रामीणों ने कहा कि बीच सडक़ पर शराब का ठेका लगा देने से आए दिन लड़ाई झगड़े हो रहे हैं। बच्चों पर बुरा प्रभाव पड़ रहा है। ग्रामीणों ने जिला कलक्टर को लिखित में पत्र भी सौंपा है। ग्रामीणों का कहना है कि शराब की दुकान के कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। इससे ग्रामीणों में रोष व्याप्त हो रहा है।
बजरी माफि याओं के खिलाफ पुलिस की बड़ी कार्रवाई
हिंडोली. हिंडोली पुलिस ने काफी समय बाद बजरी परिवहन माफिया के खिलाफ बड़ी कार्यवाही करने से बजरी माफियाओं में हडक़ंप मच गया है । पुलिस ने सोमवार तडक़े बजरी से भरे 5 ट्रकए 2 ट्रेलर एवं दो ट्रैक्टर ट्रॉली की जब्ती की कार्रवाई की।
एवं सात चालकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है । जानकारी के अनुसार जिला पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर पुलिस उप निरीक्षक निरंजन कुमार मीणा ने रात को बडा नयागांव एनएच 52 पर नाकाबंदी कर रहे थे। तभी देवली की ओर से आ रहे वाहनों की चेकिंग कीए एक साथ सात वाहनों में बजरी भरी थी। उन्हें रोका तो वाहन चालक वाहनों को भगाने लगे ।जिस पर पुलिस ने आगे खड़े होकर सभी वाहनों को रुकवा लिया । पुलिस उप निरीक्षक निरंजन मीणा ने बताया कि सात वाहनों को जप्त कर हिंडोली थाने में खड़ा करवा दिया ।उसके बाद रघुनाथपुरा में अवैध बजरी परिवहन की सूचना मिली। जिस पर वह मौके पर पहुंचे वहां पर दो ट्रैक्टर ट्रॉली को जप्त कर हिंडोली थाने में खड़ा करवा दिया।मीणा ने बताया कि सात ट्रक चालकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर खनिज विभाग को सूचना दे दी है।

ट्रेंडिंग वीडियो