सांसद ओम बिरला ने लोकसभा चुनाव के बीच इस अधिवेशन में कह दी ऐसी बात...

pankaj joshi

Publish: Mar, 17 2019 01:40:31 PM (IST) | Updated: Mar, 17 2019 01:40:32 PM (IST)

Bundi, Bundi, Rajasthan, India

बूंदी. शहर के बायपास रोड स्थित निजी मैरिज गार्डन में शनिवार को राजस्थान परिवहन निगम संयुक्त कर्मचारी फेडरेशन का 14वां प्रांतीय अधिवेशन हुआ। जिसमें मुख्य अतिथि कोटा बूंदी सांसद ओम बिरला थे। उन्होंने कहा कि भारतीय मजदूर संघ राष्ट्रवादी संगठन है। इसकी स्थापना के पहले जो अन्य संगठन थे, उनका नारा था चाहे जो मजबूरी हो हमारी मांगें पूरी हो, लेकिन भारतीय मजदूर संघ के मैदान में आने के बाद सोच में बदलाव आया। संघ का नारा था देश के हित में करेंगे काम, काम के लेंगे पूरे दाम। अन्य संगठन व्यक्तिवादी थे, उन्हें सिर्फ खुद से मतलब था। ऐसे में संघ ने पहले देश हित, उद्योग हित फिर श्रमिक हित की बात की। अधिवेशन में उद्घाटन भाषण में क्षेत्रीय संगठन मंत्री अनुपम ने कहा कि भा.म.स. राष्ट्रीय विचारधारा का संगठन है। अधिवेशन के मुख्य वक्ता रहे अखिल भारतीय परिवहन प्रभारी व राष्ट्रीय मंत्री राजबिहारी शर्मा ने रोडवेज को लाभ में लाने का मंत्र बताया। एकजुटता का आह्वान किया।
अधिवेशन के आयोजन में संयोजक बद्रीलाल, सहसंयोजक मोहनलाल सोनी, संयुक्त संयोजक मोहम्मद शाहीद, रणजीत सिंह जुटे रहे। इस दौरान अधिवेशन के चुनाव अधिकारी दीनानाथ रूथला ने चुनाव संपन्न कराया।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned