scriptSalman Khan Firing Case: एक अन्य आरोपी राजस्थान से गिरफ्तार, मुंबई ले गई क्राइम ब्रांच की टीम; जानें अबतक के अपडेट | Salman Khan Firing Case latest update, another accused arrested from Bundi, Rajasthan | Patrika News
बूंदी

Salman Khan Firing Case: एक अन्य आरोपी राजस्थान से गिरफ्तार, मुंबई ले गई क्राइम ब्रांच की टीम; जानें अबतक के अपडेट

सलमान खान (Salman Khan) के घर पर हुए फायरिंग मामले में अपडेट सामने आया है। मुंबई की क्राइम ब्रांच की टीम नेएक और आरोपी को राजस्थान के बूंदी जिले से गिरफ्तार किया है।

बूंदीJun 16, 2024 / 06:07 pm

Suman Saurabh

Salman Khan Firing Case latest update, another accused arrested from Bundi, Rajasthan

बूंदी, राजस्थान। सलमान खान (Salman Khan) के घर पर हुए फायरिंग मामले में पुलिस ने एक और आरोपी को राजस्थान के बूंदी जिले से गिरफ्तार किया है। मुंबई की क्राइम ब्रांच पुलिस ने मामले में यह छठी गिफ्तारी की है। क्राइम ब्रांच की टीम ने रविवार को बूंदी जिले के हिंडौली से बनवारीलाल लटूरलाल गुर्जर नाम के व्यक्ति को गिरफ्तारी किया, जो लॉरेंस बिश्नोई गैंग से प्रभावित है। उसने पिछले दिनों यूट्यूब पर लॉरेंस बिश्नोई गैंग की चर्चा करते हुए सलमान खान की हत्या का योजना का जिक्र किया था। इसकी जानकारी के बाद पुलिस की टीम ने आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ के लिए मुंबई ले गई है।

Salman Khan Firing Case latest update, another accused arrested from Bundi, Rajasthan
हिरासत में आरोपी बनवारीलाल लटूरलाल गुर्जर
फायरिंग मामले का राजस्थान कनेक्शन

दरअसल, मामले की जांच कर रही पुलिस यह मान कर चल रही है कि फायरिंग मामले का राजस्थान कनेक्शन है। इस मामले में यह दूसरा व्यक्ति है जिसे राजस्थान से गिरफ्तार किया गया है। पूर्व में पुलिस ने एक अन्य आरोपी मोहम्मद चौधरी को गिरफ्तार किया है जिसका कनेक्शन राजस्थान के लॉरेंस बिश्नोई से जुड़ा हुआ है। पुलिस का मामना है मोहम्मद चौधरी लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का सदस्य है और कथित शूटरों – सागर पाल और विक्की गुप्ता के सीधे संपर्क में था। चौधरी ने कथित तौर पर शूटरों को मोटरसाइकिल और मकान किराए पर दिलाने में मदद की है।

यह भी पढ़ें

Salman Khan Firing Case : सलमान खान के घर फायरिंग मामले में राजस्थान से आया बड़ा अपडेट

14 अप्रैल को सलमान खान के घर के बाहर क्या हुआ?

गौरतलब है कि 14 अप्रैल को मुंबई के बांद्रा इलाके में गैलेक्सी अपार्टमेंट में सलमान खान के आवास के बाहर दो मोटरसाइकिल सवार लोगों ने गोलीबारी की और मौके से भाग गए। घटना के वक्त सलमान खान घर में मौजूद थे। फायरिंग के बाद गोली उनके आवास के दीवार और बालकनी के नजदीक लगी। घटना के फौरन बाद मुंबई पुलिस ने स्पेशल टीम गठित कर मामले की जांच शुरू की। सीसीटीवी फुटेज सहित अन्य माध्यम के जरिए पुलिस दो आरोपी विक्की गुप्ता और सागर पाल को गुजरात से गिरफ्तार किया, जिसपर कथित तौर पर घटना के दिन गोलीबारी करने का आरोप है।

Hindi News/ Bundi / Salman Khan Firing Case: एक अन्य आरोपी राजस्थान से गिरफ्तार, मुंबई ले गई क्राइम ब्रांच की टीम; जानें अबतक के अपडेट

ट्रेंडिंग वीडियो