Government से उठा भरोसा, God रंगनाथ को सौंपा पत्र

pankaj joshi | Updated: 24 Jun 2019, 10:33:50 PM (IST) Bundi, Bundi, Rajasthan, India

सरकार व प्रशासन से शहर के लोगों का मानों भरोसा उठ चुका है। बार-बार गुहार लगाने के बाद भी कोई सुनवाई नहीं हो रही है।

बूंदी. सरकार व प्रशासन से शहर के लोगों का मानों भरोसा उठ चुका है। बार-बार गुहार लगाने के बाद भी कोई सुनवाई नहीं हो रही है। ऐसे में सोमवार को शहर के लोग व होटल व्यवसाय एसोसिएशन के पदाधिकारी बूंदी के आराध्य देव भगवान रंगनाथ की शरण में पहुंच गए। लोगों ने शहर की प्रमुख समस्याओं को लेकर भगवान के समक्ष अर्जी लगाई।
मंदिर परिसर में मौजूद लोगों ने सरकार व प्रशासन को सद्बुद्धि देने की भगवान से प्रार्थना की। बूंदी के विकास में आ रही रुकावट दूर हो सके। बरसों बाद भी विकास के नाम पर बरती जा रही अनदेखी से लोगों के मन में पीड़ा है। इस दौरान पार्षद कर्णशंकर सैनी, होटल व्यवसाय एसोसिएशन अध्यक्ष सुशील मेहता, लोकेश गौतम सहित अन्य लोग मौजूद थे।
यह रखी मांगें
शहर के गढ़ व चित्रशाला को बचाकर उसका उत्थान किया जाए। इसके लिए सरकार जिम्मेदारी ले और उसे पुरातत्व संरक्षण को सौंपे। शिकार बुर्ज, क्षारबाग, फूल सागर, मोती महल व म्यूजियम के ताले खोलने की मांग रखी गई। चौपडज्या, नवल सागर छतरियों को अतिक्रमण मुक्त कराने की मांग रखी।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned