scriptसरपंच ने दहेज के लिए प्रताडि़त करने व मारपीट का लगाया आरोप, पति व सास के खिलाफ दी रिपोर्ट | sarapanch ne dahej ke lie prataadita karane va maarapeet ka lagaaya aa | Patrika News

सरपंच ने दहेज के लिए प्रताडि़त करने व मारपीट का लगाया आरोप, पति व सास के खिलाफ दी रिपोर्ट

locationबूंदीPublished: Jun 16, 2019 08:39:54 pm

नैनवां पंचायत समिति के दुगारी ग्राम पंचायत की सरपंच सीमा गुर्जर ने दहेज के लिए प्रताडि़त करने व मारपीट करने की रिपोर्ट पुलिस को दी है।

sarapanch ne dahej ke lie prataadita karane va maarapeet ka lagaaya aa

सरपंच ने दहेज के लिए प्रताडि़त करने व मारपीट का लगाया आरोप, पति व सास के खिलाफ दी रिपोर्ट

नैनवां. नैनवां पंचायत समिति के दुगारी ग्राम पंचायत की सरपंच सीमा गुर्जर ने दहेज के लिए प्रताडि़त करने व मारपीट करने की रिपोर्ट पुलिस को दी है। सरपंच की रिपोर्ट पर पुलिस ने पति व सास के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि शनिवार रात को पति ने दहेज की मांग को लेकर महिला सरपंच के साथ मारपीट की थी। घटना के बाद सरपंच रात को ही थाने पर पहुंची और मारपीट की रिपोर्ट दी। सरपंच सुबह फिर से अपने पीहर पक्ष के लोगों के साथ थाने पर पहुंची। जहां उसके बयान लिए गए। थानाधिकारी लखनलाल मीणा ने बताया कि सरपंच ने अपने पति व सास पर दहेज के लिए प्रताडि़त करने की रिपोर्टदी है। इस पर सरपंच के पति दुगारी गांव निवासी हेमराज गुर्जर व सास रतनीबाई के खिलाफ दहेज के लिए प्रताडि़त करने, दहेज का सामान हड़पने व मारपीट करने का मामला दर्ज किया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो