इस बात से नाराज होकर छात्रों ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर लगाया जाम

इस बात से नाराज होकर छात्रों ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर लगाया जाम

Jyoti Patel | Publish: Sep, 04 2018 12:54:12 PM (IST) Bundi, Rajasthan, India

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

बूंदी. जिले के नैनवा उपखण्ड के खानपुरा के उच्च माध्यमिक विद्यालय के अंग्रेजी के व्याख्याता को दूसरे विद्यालय में प्रतिनियुक्ति पर लगा दिए जाने के विरोध में मंगलवार सुबह खानपुरा के विद्यार्थियों ने एनएच 148 डी के टोपा मोड़ पर जाम लगा दिया। विद्यालय के सभी विद्यार्थी सुबह खानपुरा गांव से दो किमी दूर टोपा मोड़ पर पहुंचे और सड़क पर अवरोध डालकर ***** जाम कर दिया। जाम की सूचना पर नैनवां थाना पुलिस मौके पर पहुंची। विद्यार्थियों को समझाने के बाद भी वे जाम हटाने को तैयार नहीं थे, जिसके बाद पुलिस ने ने खानपुरा के प्रधानाचार्य को मौके पर बुलाया।

प्रधानाचार्य ने जिला शिक्षाधिकारी से बात कर स्थिति से अवगत कराया। प्रधानाचार्य हीरालाल मीना ने बताया कि विद्यालय के अंग्रेजी के व्याख्याता बनवारीलाल बैरवा को जिला शिक्षा अधिकारी ने 21 अगस्त से सप्ताह में तीन दिन बाछोला उच्च माध्यमिक विद्यालय में पढ़ाने के लिए लगा दिया था। जिसके बाद से व्याख्याता सप्ताह में तीन दिन खानपुरा और तीन दिन बाछोला के विद्यालय में जा रहे थे, इस बात से नाराज होकर छात्रों ने जाम लगाया। बच्चों के जाम लगाने के बाद व्याख्याता की बाछोला में की प्रतिनियुक्ति को जिलाशिक्षाधिकारी ने निरस्त करने के आश्ववशन के बाद दस बजे विद्यार्थियों ने जाम हटा दिया।

Read more : MIG-27 प्लेन क्रैश: पायलट की सूझबूझ ने टला बड़ा हादसा, सुरक्षित निकलने के बाद कुछ ऐसे दी प्रतिक्रिया

Read more : कान्हा की एक झलक पाने को मदिरों में उमड़ी भीड़, जन्माष्टमी पर ये रहा गोविन्द देवजी मंदिर का नज़ारा

Read more : नोटबंदी नहीं, विकास दर में गिरावट के लिए एनपीए और रघुराम राजन की नीतियां जिम्मेदार : राजीव कुमार

Read more : कान्हा के जन्म की खुशियों से सरोबार हुआ गोविंद दरबार, बधाई गान और उछाल के बीच कान्हा के दर्शन को पहुंचे हजारों भक्त , देखें विड़ियो

Read more : प्रकटभये नंदलाला,प्रभु की एक झलक पाने के लिए उमड़े श्रद्धालु

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned