scriptइस बात से नाराज होकर छात्रों ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर लगाया जाम | school students block the national highway | Patrika News

इस बात से नाराज होकर छात्रों ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर लगाया जाम

locationबूंदीPublished: Sep 04, 2018 12:54:12 pm

Submitted by:

Jyoti Patel

https://www.patrika.com/rajasthan-news/

rajasthan news

इस बात से नाराज होकर छात्रों ने राष्ट्रीय राजमार्ग पर लगाया जाम

बूंदी. जिले के नैनवा उपखण्ड के खानपुरा के उच्च माध्यमिक विद्यालय के अंग्रेजी के व्याख्याता को दूसरे विद्यालय में प्रतिनियुक्ति पर लगा दिए जाने के विरोध में मंगलवार सुबह खानपुरा के विद्यार्थियों ने एनएच 148 डी के टोपा मोड़ पर जाम लगा दिया। विद्यालय के सभी विद्यार्थी सुबह खानपुरा गांव से दो किमी दूर टोपा मोड़ पर पहुंचे और सड़क पर अवरोध डालकर ***** जाम कर दिया। जाम की सूचना पर नैनवां थाना पुलिस मौके पर पहुंची। विद्यार्थियों को समझाने के बाद भी वे जाम हटाने को तैयार नहीं थे, जिसके बाद पुलिस ने ने खानपुरा के प्रधानाचार्य को मौके पर बुलाया।
प्रधानाचार्य ने जिला शिक्षाधिकारी से बात कर स्थिति से अवगत कराया। प्रधानाचार्य हीरालाल मीना ने बताया कि विद्यालय के अंग्रेजी के व्याख्याता बनवारीलाल बैरवा को जिला शिक्षा अधिकारी ने 21 अगस्त से सप्ताह में तीन दिन बाछोला उच्च माध्यमिक विद्यालय में पढ़ाने के लिए लगा दिया था। जिसके बाद से व्याख्याता सप्ताह में तीन दिन खानपुरा और तीन दिन बाछोला के विद्यालय में जा रहे थे, इस बात से नाराज होकर छात्रों ने जाम लगाया। बच्चों के जाम लगाने के बाद व्याख्याता की बाछोला में की प्रतिनियुक्ति को जिलाशिक्षाधिकारी ने निरस्त करने के आश्ववशन के बाद दस बजे विद्यार्थियों ने जाम हटा दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो