scriptसेना भर्ती रैली से पहले बूंदी में आई यह खबर…सुबह सैकड़ों युवा हायर सैकण्डरी स्कूल मैदान में पहुंचे | sena bhartee railee se pahale boondee mein aaee yah khabar...subah sai | Patrika News

सेना भर्ती रैली से पहले बूंदी में आई यह खबर…सुबह सैकड़ों युवा हायर सैकण्डरी स्कूल मैदान में पहुंचे

locationबूंदीPublished: May 27, 2019 01:28:51 pm

सेना भर्ती रैली में भाग लेने वाले बूंदी जिले के अभ्यर्थियों का सैनिक कल्याण कार्यालय कोटा की ओर से सोमवार को यहां हायर सैकण्डरी स्कूल सभागार में जरूरी बातों को साझा किया और युवकों का मार्गदर्शन किया।

sena bhartee railee se pahale boondee mein aaee yah khabar...subah sai

सेना भर्ती रैली से पहले बूंदी में आई यह खबर…सुबह सैकड़ों युवा हायर सैकण्डरी स्कूल मैदान में पहुंचे

बूंदी. सेना भर्ती रैली में भाग लेने वाले बूंदी जिले के अभ्यर्थियों का सैनिक कल्याण कार्यालय कोटा की ओर से सोमवार को यहां हायर सैकण्डरी स्कूल सभागार में जरूरी बातों को साझा किया और युवकों का मार्गदर्शन किया।
मोटिवेनशनल कैंप में सेना भर्ती कार्यालय कोटा के सहायक रिक्रूटनिंग अधिकारी सूबेदार मेजर के. इल्लापन अभ्यर्थियों को भर्ती प्रक्रिया तथा अन्य जरूरी जानकारियां दी। प्राप्त जानकारी के अनुसार भीलवाड़ा में 20 से 29 जुलाई के बीच सेना भर्ती रैली का आयोजन किया जाएगा। सेना भर्ती रैली के लिए 23 जून तक ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करवाया जा सकेगा। सेना भर्ती कार्यालय कोटा के सहायक रिक्रूटनिंग अधिकारी सूबेदार मेजर के. इल्लापन ने बताया कि भीलवाड़ा के मोहनलाल सुखाडिया स्टेडियम पर आयोजित होने वाली इस दस दिवसीय रैली में अजमेर, बारां, भीलवाड़ा, बूंदी, झालावाड़, चित्तौडगढ, कोटा एवं राजसमंद जिलों के अभ्यर्थी भाग ले सकेंगे। उन्होंने बताया कि रैली में सैनिक सामान्य, सैनिक क्लर्क, एसकेटी, सैनिक तकनीकी, सैनिक नर्सिंग सहायक, सैनिक तकनीकी ड्रेसर (पशु चिकित्सा) और सैनिक ट्रेड्समैन के पदों पर भर्ती की जाएगी। उन्होंने बताया कि अभ्यर्थी को तीन प्रतियों में अपने प्रमाण पत्र साथ लाने होंगे। भर्ती रैली के लिए प्रत्येक अभ्यर्थी की उम्र की गणना एक अक्टूबर 2019 से मानी जाएगी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो